योगी ताजमहल देखने केंद्र सरकार के दबाव में गए: अखिलेश यादव

39
SHARE

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि आज मुझे योगी आदित्यनाथ को आगरा के ताजमहल में देखकर बहुत अच्छा लगा। उन्होंने कहा कि यह तो तय है कि वह अपने आप आगरा का ताजमहल नहीं देखने गए है। वह तो केंद्र सरकार के दबाव में वहां गए हैं।

उन्होंने कहा कि वहां पर सीएम योगी आदित्यनाथ की झाड़ू लगाते तस्वीर तो मैंने देख ली है, बस अब तो मुझे उनकी डायना (मारबल) बेंच की तस्वीर का इंतजार है। उन्होंने कहा कि मेरी तो वहां की बचपन की फोटो है।

अखिलेश यादव ने कहा कि कूड़े की सफाई सबसे अच्छे से समाजवादी पार्टी करती है। मैं भगवान राम को धन्यवाद देता हूं जिन्होंने आज आगरा में यह काम कराया है। इस काम को भी सीएम योगी आदित्यनाथ ने अंजाम दिया है।

भगवान राम ने क्या कर दिखाया कि वेस्ट गेट पर उन लोगों को झाड़ू लगाना पड़ रहा है। अखिलेश यादव ने कहा कि आज ताजमहल के दीदार को लेकर उनके पूर्व का बयान भी याद आ रहा है कि ताजमहल को देखते ही ये लोग क्या क्या कहते थे।

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव का मानना है कि नोटबंदी तथा जीएसटी लागू होने से देश की अर्थव्यवस्था चरमरा गई है। अखिलेश यादव की मौजूदगी में आधा दर्जन से अधिक नेता आज समाजवादी पार्टी में शामिल हुए हैं। समाजवादी पार्टी कार्यालय में आज अखिलेश यादव ने इनको पार्टी की सदस्यता दिलाई।

अखिलेश यादव ने कहा कि देश में नोटबंदी के बाद जीएसटी ने जीडीपी को कम कर दिया है। इससे हर प्रकार के व्यापारियों का बहुत नुकसान हुआ है। नोटबंदी और जीएसटी से व्यापार ठप हो गया है।