कानपुर में योगी ने कहा देश की मुश्किल तभी खत्म होगी जब किसानों का भला होगा

62
SHARE

आज मुख्यमंत्री योगी ने कानपुर में कार्यक्रम स्थल पर सीएसए में प्रदर्शनी का उद्घाटन किया। यहां कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि देश की मुश्किल तभी खत्म होगी जब किसानों को देश की राजनीति का हिस्सा बनाया जाएगा। जब उनकी मुश्किलों को राजनीतिक अपने एजेंडे में शामिल करेंगे तभी उनका और देश का भला होगा।

हालांकि प्रदेश से मिले निर्देशों के मुताबिक उत्तर जिलाध्यक्ष सुरेंद्र मैथानी ने कहा कि सीएम का कार्यक्रम पार्टी का न होकर सरकारी है। इसलिए वही पदाधिकारी शामिल होंगे, जिन्हें बुलाया गया है। इनमें जनप्रतिनिधि व प्रदेश के पदाधिकारी शामिल हैं। हालांकि अपना चेहरा मुख्यमंत्री को दिखाने के लिए कार्यकर्ताओं ने तय रूट पर होर्डिंग से शहर को पाट दिया गया है।

विकास भवन के पास भारतीय कृषि अनुसंधान परिषद परिसर का निरीक्षण भी किया गया। उत्तर जिलाध्यक्ष ने प्रशासनिक अफसरों से कहा कि बारिश से कार्यक्रम प्रभावित न हो, इसके लिए वाटरप्रूफ पंडाल में कृषि प्रदर्शनी लगाएं। सीएम के कार्यक्रम स्थल पर एडवांस लाइफ सपोर्टिग, ट्रामा समेत आधा दर्जन एंबुलेंस लगाई गई हैं। 12 डॉक्टर व अन्य स्टाफ तैनात रहेंगे। वहीं सेफ हाउस भी बनाए गए हैं।