योगी इलाहाबाद में मलिन बस्ती के निरीक्षण पर, लगे जय श्रीराम के नारे

42
SHARE

रविवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इलाहाबाद की मलिन बस्तियों का निरीक्षण करने पहुंचे। इस दौरान उनके साथ भारी संख्या में सुरक्षा दस्ता भी मौजूद था। उनके यहां पहुंचते ही वहां लोगों ने जय श्रीराम के नारे भी लगाए।

गौरतलब है कि दो दिवसीय दौरे पर शनिवार को आये मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इलाहाबाद सर्किट हॉउस में रुके हैं। सुबह उनसे मिलने इलाहाबाद विश्वविद्यालय के कुलपति रतन लाल हांगलु पहुचे हैं। विश्वविद्यालय इन दिनों छात्र आंदोलनों व हॉस्टल वाश आउट को लेकर सुर्खियों में है।

इसके साथ ही वो 2019 में होने वाली अर्धकुंभी की तैयारियों का जायजा लेंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इलाहाबाद के प्रशासनिक अफसरों के साथ बैठककर जरूरी निर्देश देंगे। मुख्यमंत्री रविवार को शहर में तमाम कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। सुबह 10:45 बजे मुख्यमंत्री उत्तर मध्य सांस्कृतिक केन्द्र में बिजली विभाग की योजनाओं का लोकार्पण करेंगे। 11:15 बजे तक अफसरों के साथ बैठक होगी। 11:20 बजे से 11:50 बजे तक पार्टी संगठन के पदाधिकारियों के साथ बैठक होगी। दोपहर 12 बजे से दोपहर 1:30 बजे तक कुंभ मेले की तैयारियों को लेकर अफसरों के साथ बैठक होगी।

मुख्यमंत्री में अपने पूरे दौरे में इसी बात पर विशेष बल दिया है कि वे इलाहाबाद अर्धकुंभ मेले की तैयारियों के लिए आए हैं। अफसरों ने अब तक जो खाका खींचा है। इसके साथ ही स्थायी निर्माण के लिए क्या करना है और विकास के लिए दूसरे क्या काम हो सकते हैं मुख्यमंत्री इस बैठक में पूछेंगे।

माना जा रहा है कि इस बैठक के बाद अर्धकुंभ मेला 2019 की तैयारियों पर अंतिम मुहर लगेगी। जिस पर विकास का काम किया जाएगा। दोपहर दो बजे से शाम पांच बजे तक मुख्यमंत्री सर्किट हाउस में मंडलीय समीक्षा बैठक करेंगे। इस बैठक का मुख्य बिंदु कानून व्यवस्था और विकास काम होंगे। ये बैठक भी महत्वपूर्ण होगी। इसके बाद शाम 5:15 बजे पुलिस लाइंस हैलीपैड से मुख्यमंत्री लखनऊ के लिए रवाना होंगे।