योगी के मंत्री हुए बागी, अपने ही सरकार के खिलाफ चार जुलाई से धरने पर बैठेंगे

217
SHARE
भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष और योगी सरकार में मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने अपनी ही सरकार के खिलाफ बगावत का ऐलान कर दिया है. राजभर ने कहा कि अगर उनकी बात नहीं सुनी गई तो वो सरकार से इस्तीफा दे देंगे.
ओम प्रकाश राजभर ने कहा मेरे ज़िलाध्यक्ष को दारोगा गाली दे रहा है जब हमारे लोगों की नहीं सुनी जाएगी तो मंत्री बनने से क्या ? मैंने सारी बातों से संगठन मंत्री और मुख्यमंत्री को अवगत करा दिया है. जिले में खुलेआम धुसखोरी चल रही है. बता दें ओम प्रकाश राजभर बीजेपी की सहयोगी पार्टी भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष हैं.
बीजेपी सरकार में अनदेखी पर राजभर ने कहा कि यहां मेरी अनदेखी नहीं हो रही है, उस जनता की अनदेखी की जारी है. जिसने भ्रष्टाचार को हटाने के लिए हमे वोट दिया है. उस अधिकारी की हिम्मत देखिए कि वो किसी की बात नहीं सुन रहा है. उस अधिकारी को इतना कौन संरक्षण दे रहा है इसका खुलासा जल्द होगा. हमने जनता ने न्याय पाने और भ्रष्टाचार से निजात पाने के लिए वोट किया था. हम हमारी सरकार के खिलाफ धरना नहीं कर रहे हैं हम अपने जिले के भ्रष्ट डीएम के खिलाफ धरना कर रहे हैं. राजभर ने कहा की अगर चार तारीख तक मेरी बात नहीं सुनी गई तो मैं इस्तीफा दे दूंगा.