विधान सभा में योगी ने कहा कि अब उत्तर प्रदेश में अपराधियों की कोई जगह नहीं

20
SHARE

उत्तर प्रदेश में बढ़ते अपराध को लेकर विधानसभा में इस वक्त सीएम योगी अपना बयान दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि सूबे में अपराधियों को कतई नहीं बख्शा जाएगा. सीएम ने सदन को बताया कि अपराधियों से निर्ममता से निपटा जाएगा. इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कानून-व्यवस्था को लेकर सरकार के लिए कई सवाल खड़े किए थे.

 

उत्तरप्रदेश के मथुरा में सोमवार की रात सरे बाजार हुए लूट और हत्या की घटना के विरोध में शुक्रवार को सूबे के ज्वैलर्स हड़ताल जारी है. सर्राफा व्यापारियों की मांग है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सभी ज्वैलर्स की सुरक्षा सुनिश्चित करनी चाहिए. इसके अलावा योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को ही विधानसभा में कानून-व्यवस्था पर जवाब दे सकते हैं. आपको बता दें कि मथुरा में लूट के बाद दो व्यापारियों की हत्या कर दी थी.

अखिलेश का योगी सरकार पर करारा वार
शुक्रवार को पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने यूपी विधानसभा में कानून व्यवस्था का मुद्दा उठाया. अखिलेश यादव ने अपने भाषण के दौरान एंटी रोमियो दल का मुद्दा उठाया. उन्होंने कहा कि दिनेश शर्मा शिक्षक भी रहे है पढ़ाया भी होगा. बताएं कि रोमियो कौन था. अखिलेश बोले कि अगर Romeo की बात इंग्लैंड तक पंहुच जाती तो नेता सदन को जबाब देना पड़ता. रोमियो तो शरीफ था.

गाय ही रास्ता दिखाती है
अखिलेश बोले कि मुझे तो पता ही नहीं था कि हमारे नेता अधिकारी इतना अच्छा झाडू लगाते है. उन्होंने कहा कि मैं बुंदेलखंड गया था वहां सिर्फ अन्न गाय दिखाई दी, गाय ही हमें रास्ता दिखा रही थी, सभी सड़कों और डिवाइडर पर गाय ही दिखाई दी थी. अखिलेश ने कहा कि बताओ गाय की वजह से आदमी की जान ले ली.

100 नंबर हम लाये, सबसे बेहतरीन है
अखिलेश यादव ने अपने भाषण के दौरान कहा कि गोवा की भी जानकारी दे, वहां गौ को लेकर आपकी क्या नीति है. राज्य सरकार आप नफरत फैलाना चाहते हैं. अखिलेश ने कहा कि कानून व्यवस्था पर लगातार सवाल उठ रहे हैं. 100 नंबर लागू करना कितना मुश्किल था, मै तो कहता हूं कि सरकार के लोग 100 नंबर जाकर देखें. 100 नंबर सबसे बेहतरीन सिस्टम है, ये आपके भी घोषणा पत्र में है. ये जो भी हम समाजवादियों का किया हुआ है.