यमुना एक्सप्रेस-वे पर दर्दनाक हादसे में 4 लोगों की मौत

48
SHARE

यमुना एक्सप्रेस-वे पर हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई|चंडीगढ़ के सेक्टर-15ए में रहने वाला एक परिवार एक्सयूवी गाड़ी से आगरा से दिल्ली लौट रहा था. इसके बाद परिवार की दिल्ली से चंडीगढ़ जाने की योजना थी. सोमवार दोपहर एक्सप्रेस-वे पर उनकी तेज रफ्तार एक्सयूवी कार का टायर फट गया. टायर फटने से बेकाबू हुई एक्सयूवी एक दूसरी कार से टकरा गई.

टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों कार के परखच्चे उड़ गए. एक्सयूवी में एक ही परिवार के 5 लोग सवार थे. हादसे में एक्सयूवी में बैठी दो महिलाओं और एक बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई, जिनके नाम नवनीत कौर, जसविंदर कौर और ब्रह्मलीन कौर (9 वर्ष) थे. जबकि कार चला रहे हरजोत सिंह उनका 5 साल का बेटा गंभीर रुप से घायल हो गए.हादसे में घायल हुए तीन लोगों को ग्रेटर नोएडा के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

दूसरी कार में सवार लक्ष्मी देवी के सिर में चोट लगने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई. कार चला रहे उनके पति संजीव कुमार तिवारी को घायल हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बता दें कि संजीव सेना में जूनियर कमांडर ऑफिसर हैं और वह दिल्ली में तैनात हैं. संजीव अपनी कार से दिल्ली से लखनऊ जा रहे थे.

बताया जा रहा है कि एक्सयूवी कार की रफ्तार इतनी ज्यादा थी कि टायर फटने पर कार बेकाबू होकर एक्सप्रेस-वे के बीच से पलटते हुए दूसरी तरफ आ गई थी. हादसे में दो अन्य गाड़ियां भी हादसे की चपेट में आई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है|