मजदूर ने भरा 40 लाख इनकम टैक्स रिटर्न, पुलिस ने किया गिरफ्तार

114
SHARE

पुलिस ने एक मजदूर को 40 लाख रुपये इनकम टैक्स रिटर्न भरने के कारण गिरफ्तार किया है. बेंगलुरु पुलिस के ड्रग्स माफिया के खिलाफ चलाये एक विशेष अभियान में कोरमंगला पुलिस ने इस मजदूर को 27 किलो मारिजुआना(गांजा) के साथ गिरफ्तार किया. 34 साल का यह शख्स करीब 8 साल पहले चामराजनगर से रोजगार की तलाश में बैंगलुरु आया था. इस शख्स का नाम राजप्पा है.

बेंगलुरु पुलिस के दक्षिण पूर्वी जिले के डीसीपी डॉ. Boralingaiah ने बताया, “पूछताछ से पता चला कि राजप्पा ड्रग्स के अवैध व्यापार से जुड़ा था. वो अपने काले धन को सफेद करने के फिराक में था. इसी कारण राजप्पा ने इस साल 40 लाख रुपये का आयकर अदा किया. जब आयकर विभाग ने इसका सोर्स पूछा तो राजप्पा ने फर्जी डॉक्यूमेंट्स के जरिए खुद को कैटेगरी A का कॉन्ट्रैक्टर साबित कर दिया.”

चामराजनगर में मारिजुआना (गांजा) काफी पाया जाता है. मजदूरी करते वक्त वो अपने दोस्तों ले लिए मारिजुआना (गांजा) चामराजनगर से लाने लगा और धीरे-धीरे जब उसके ग्राहक बढ़ते गए, तो उसने खुद ही अपना नेटवर्क खड़ा कर लिया. तभी से पुलिस इसकी तलाश में थी. पुलिस उसके चार अन्य साथियों को तलाश रही है, जो इस धंधे में उनकी मदद करते थे.