BJP विधायक को महिला आइपीएस का सोशल मीडिया पर जवाब

9
SHARE

विधायक डॉ. राधा मोहन दास अग्रवाल की अभद्रता के बाद भी महिला पुलिस अधिकारी चारू निगम ने अपनी बात को फेसबुक वॉल पर शेयर किया है।

विधायक राधा मोहन दास अग्रवाल का आरोप है कि आईपीएस ने कच्ची शराब के विरोध में प्रदर्शन करने वाली महिलाओं पर लाठीचार्ज कराया। उनमें एक प्रेग्नेंट लेडी और बच्चों को भी चोटे आई हैं। इससे पहले उन महिलाओं की कच्ची शराब के ठेके बंद कराने की मांग को लेकर पुलिस से झड़प हुई, इसमें चले लाठी-डंडो में सीओ गोरखनाथ चारू निगम को चोटें आईं हैं।

विधायक ने सड़क जाम कर आईपीएस चारू निगम को जमकर फटकार लगाई। उन्होंने कहा मुझे इनसे बात ही नहीं करनी है इनके बात करने का तरीका खराब है। इनके सीनियर अधिकारी को बुलाइए। ये सब सुनकर कैमरे के सामने ही आईपीएस अपने आंसू रोक नहीं पाईं और रोने लगीं। उन्होंने रुमाल से अपने आंसू पोछे।

जिसके बाद आईपीएस चारु निगम ने बदसलूकी का जवाब सोशल मीडिया पर शायरी से दिया है। उन्होंने चार लाइनों में कल जो भाजपा विधायक ने बदसलूकी की उसे बयां किया है। इसमें कोई दो राय नहीं है कि, भाजपा विधायक का कृत्य शर्मनाक है|

आईपीएस चारू निगम ने अपनी फेसबुक वॉल पर लिखा मेरी ट्रेनिंग ने मुझे कमजोर होना नहीं सिखाया है। मुझे उम्मीद नहीं थी क‌ि एसपी सिटी गणेश साहा सर तर्कहीन बहस को सिरे से नकार देंगे और मेरी चोट के बारे में पूछेंगे। सर के आने से पहले मैं वहां पुलिस की सीनियर मोस्ट अफसर थी पर जैसे ही सर वहां फोर्स के साथ आकर खड़े हुए मैं भावनात्मक हो गई।

मीडिया ये सब दिखाया क्योंकि सबने दोनो घटनाओं को देखा था और ये गोरखपुर मीडिया की सकारात्मकता को दर्शाता है। मैं मीडिया की आभारी हूं क‌ि उसने सच्चाई दिखाई। कृपया शांत‌ि रखें, मैं ठीक हूं मगर थोड़ी चोट पहुंची है। चिंता की कोई बात नहीं है।

मेरे आँसुओं को मेरी कमज़ोरी न समझना,कठोरता से नहीं कोमलता से अश्क झलक गये।महिला अधिकारी हूँ तुम्हारा गुरूर न देख पायेग…

Posted by Charu Nigam on Sunday, May 7, 2017