तन्वी सेठ के साथ पति का भी पासपोर्ट रद, पांच हजार रुपया जुर्माना लगेगा

266
SHARE

प्रदेश की राजधानी के बेहद हाई प्रोफाइल पासपोर्ट मामले में अब निर्णायक मोड़ आ गया है। हिंदू पत्नी तन्वी सेठ उर्फ सादिया अनस के साथ ही उनके पति/शौहर मोहम्मद अनस सिद्दीकी का पासपोर्ट भी रद हो गया । पासपोर्ट आवेदन के समय धार्मिक आधार पर विवाद खड़ा करने वाले दंपत्ति पर पांच हजार रुपया जुर्माना भी लगाया गया ।

लखनऊ की तन्वी सेठ उर्फ सादिया अनस के साथ ही उनके पति मोहम्मद अनस सिद्दीकी का पासपोर्ट रद कर दिया गया है। कल क्षेत्रीय पासपोर्ट अधिकारी पीयूष वर्मा के लखनऊ आने पर इनका पासपोर्ट जब्त किया जाएगा। इसके साथ ही गलत सूचना देने तथा हंगामा करने के मामले में इनके ऊपर पांच हजार रुपया का जुर्माना भी लगाया गया है। इनको पीयूष वर्मा एक नोटिस भी देंगे।

तन्वी सेठ उर्फ सादिया अनस ने 19 जून को नया पासपोर्ट के लिए आवेदन किया था जबकि मोहम्मद अनस सिद्दीकी ने अपना पासपोर्ट रिन्यू कराने के लिए जमा किया था। तन्वी सेठ के नया पासपोर्ट के मामले में पुलिस ने इनके ऊपर तीन मामले निकाले हैं।

इनके ऊपर आरोप है कि इन्होंने शादी के बाद नाम बदलने के बाद किसी को भी इसकी सूचना नहीं दी। नोएडा में पिछले 11 वर्ष से निवास करने की जानकारी भी नहीं दी। इसके साथ ही तन्वी ने नोएडा की एक कंपनी में अपने कार्यरत होने की बात भी छुपाई है।

source- Dainik Jagran