एम्बुलेंस में शराब की चल रही तस्करी का चौकाने वाला मामला इस शहर से

11
SHARE

एंबुलेंस को देखते ही लोग रास्ता छोड़कर साइड हो जाते है, उसी एंबुलेंस का इस्तेमाल आजकल यूपी में शराब तस्करी के लिए किया जा रहा है। ताजा मामला ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा का सामने आया है। पुलिस चेकिंग में एंबुलेंस में मरीज की जगह शराब की पेटियां बरामद हुई है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 140 पेटी शराब के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है। इसमें पूरे गैंग के खुलासा होने की उम्मीद है।

पुलिस को जानकारी मिली कि इलाके में शराब की बड़ी खेप की तस्करी हो रही है। सूचना के बाद पुलिस ने रबूपुरा में जाल बिछाते हुए गाड़ियों की जांच पड़ताल शुरु कर दी। इसी बीच, पुलिसकर्मियों को एक एंबुलेंस आती नजर आई। एंबुलेंस में मरीज की जगह संदिग्ध व्यक्तियों को देख पुलिसकर्मियों ने एंबुलेंस की जांच कराने के लिए कहा तो एक व्यक्ति एंबुलेंस से उतरकर भागने लगा। पुलिस टीम ने कार्रवाई करते हुए युवक को धरदबोचते हुए एंबुलेंस की तलाशी ली तो आंखे फटी की फटी रह गई। एंबुलेंस में 140 पेटी शराब छिपाकर रखी हुई थी।

पुलिस को चकमा देने के लिए अपनाया शातिर तरीका

पुलिस के मुताबिक शराब माफिया ने पुलिस की आंखों में धूल झोंकने के लिए शातिर तरीका अपनाया। पुलिस की चेकिंग से बचने के लिए इन लोगो ने एम्बुलेंस का सहारा लिया ताकि ये लोग पुलिस को चकमा देकर शराब की खेप आसानी से बिना किसी रुकावट के पहुंचा सके। और कही रुकावट आये तो हुटर का इस्तेमाल कर भीड़ से निकल आसानी से निकाल जाए ।