15 अगस्त की टक्कर पर अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम ने एक-दूसरे के लिए ये कहा

34
SHARE

इस साल स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड और जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते के बीच जबरदस्त टक्कर हो रही है ये बात तो आप जानते ही हैं। देशभक्ति पर आधारित इन दोनों फिल्मों के एक ही दिन रिलीज होने अक्षय और जॉन के स्टारडम का इम्तेहान होना है, तमाम कयासबाजियां चल रही हैं कि इस टक्कर में कौन जीतेगा, इस बीच अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम दोनों के बयान सामने आए

 

इन दोनों का बयान बताएं उससे पहले आपको ये बता दें कि इस बात में कोई शक नहीं कि अक्षय ने जॉन से काफी ज्यादा हिट फिल्में दी हैं, बावजूद इसके उनके और जॉन अब्राहम के बीच जबरदस्त टक्कर की बात की जा रही है तो वो इसलिए कि दोनों ही फिल्मों के ट्रेलर को दर्शकों का प्यार लगभग बराबर ही मिल रहा है, यूट्यूब पर व्यूज़ के मामले में गोल्ड का ट्रेलर अब भी सत्यमेव जयते के ट्रेलर से आगे है लेकिन गोल्ड का ट्रेलर सत्यमेव जयते के ट्रेलर से 4 दिन पहले रिलीज हुआ था, फिलहाल व्यूज़ के मामले में दोनों के बीच बहुत ज्यादा अंतर नहीं है, इसके अलावा सत्यमेव जयते का नोरा फतेही और जॉन पर फिल्माया गया दिलबर सॉन्ग कामयाबी की नई कहानियां कह रहा है और ट्रेलर के बाद में रिलीज होने के बाद भी ये दोनों फिल्मों के ट्रेलर से काफी आगे चला गया है।

 

साफ है कि कड़ी टक्कर तो होनी ही है, आइए अब आपको बताते हैं कि इस टक्कर और एक-दूसरे के बारे में ये दोनों बड़े स्टार्स क्या कहते हैं। 15 अगस्त को जॉन अब्राहम की फिल्म के साथ क्लैश पर अक्षय से जब पूछा गया तो उनका कहना था कि उनके लिए जॉन अब्राहम भाई जैसे हैं और अब हमने सीख लिया है कि एक ही दिन दो फिल्में आ सकती हैं, यानी वो अपने लिए जॉन की फिल्म को कोई खतरा नहीं मानते।

 

इसी तरह से हाल ही में जॉन अब्राहम से भी अक्षय की फिल्म के साथ टक्कर पर पूछा गया था तो उनका कहना था कि अक्षय उनसे काफी सीनियर हैं और बड़े भाई की तरह हैं, वो अक्षय की बेहद इज्जत करते हैं और दोनों एक-दूसरे का अच्छा चाहते हैं, यानी जॉन को भी अक्षय से कोई खतरा नहीं दिखता। तो देखा आपना कि टक्कर के बाद भी इन स्टार्स ने एक-दूसरे के लिए अच्छी बातें ही कहीं लेकिन अब देखना ये है कि दर्शक इन दोनों की ही फिल्मों पर अपना प्यार लुटाते हैं या फिर किसी एक को पसंद करते हैं।