हम घर में घुसकर मारना भी जानते है: हरदोई में मुख्यमंत्री योगी अादित्यनाथ

574
SHARE

नगर निकाय चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में हरदोई में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए आज मुख्यमंत्री योगी अादित्यनाथ ने कहा कि सपा-बसपा की सरकार में प्रदेश में दंगे बढ़े। लेकिन हमारी सरकार ऐसे लोगों के घर में घुसकर उन्हें मारना भी जानती है।

उन्होंने कहा कि पिछली सरकारों में अपराधियों का बोलवाला रहा आैर व्यापारी व उद्यमी प्रदेश छोड़कर चले गए। लेकिन अब भाजपा की सरकार में अपराधी प्रदेश छोड़कर भाग रहे हैं आैर व्यापारी व उद्यमी प्रदेश में वापस लौट रहे हैं।

उन्होंने अपने अंदाज में बात रखते हुए कहा कि अब दंगाई शांत हैं, उन्हें पता है कि हम बात से भी समझाना जानते हैं आैर हमारे पास समझाने के और भी तरीके हैं। घर में घुसकर मारना भी हम जानते हैं। मुख्यमंत्री योगी ने करीब 25 मिनट के अपने संबोधन में भाजपा के नगर निकाय चुनाव को महत्व देने पर भी अपनी बात रखी। कहा कि वैसे नगर निकाय के चुनाव में पार्टियां भाग नहीं लेती लेकिन भाजपा केंद्र आैर प्रदेश की योजनाआें को जनता तक पहुंचाना चाहती है।

जब नगर निकायों में भी अध्यक्ष सही होंगे तो ही केंद्र आैर प्रदेश की सभी योजनाआें का जनता को सीधा लाभ मिलेगा। बिना किसी पर कटाक्ष किए योगी ने अपनी पूरी बात रखी। उन्होंने बिजली के मुद्दे पर कहा कि सरकार सभी नगर निकायों को एलईडी लाइट देगी।