वीरे दी वेडिंग पहले दिन के कलेक्शन से चौंका सकती है, इतना हो सकता है कलेक्शन

31
SHARE

करीना कपूर खान, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया स्टारर फिल्म वीरे दी वेडिंग ने बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दे दी है, फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद किया गया है और इस फिल्म को लेकर काफी बातें भी की जा रही हैं, जिनमें एक बात ये भी है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन करेगी

फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन प्रिडिक्शन को लेकर जितने मुंह उतनी बातें, लेकिन हम आपको एक सही अंदाजा बताते हैं कि ये फिल्म ओपनिंग डे पर कितना कलेक्शन कर लेगी। ट्रेलर से साफ हो चुका है कि फिल्म वीरे दी वेडिंग में लड़कियों की लाइफ स्टाइल का एक अलग ही अंदाज दिखाई देने वाला है, करीना, सोनम, स्वरा और शिखा ये चार सहेलियां काफी बिंदास जिंदगी जीती हैं, और इनके लिए पारंपरिक मान्यताओं का कोई मतलब नहीं है, ये ड्रिंक भी करती हैं और इनमें से कुछ की शादीशुदा जिंदगी पारंपरिक नजरिए से सफल नहीं है।

 

इस फिल्म में एडल्ट ह्यूमर भी काफी होगा, फिल्म युवाओं को टारगेट करके बनाई गई है और 20 से 40 साल की उम्र के लोगों को ये फिल्म खासी पसंद आने वाली है। फिल्म के मेकर्स, स्टार कास्ट, स्टोरी, प्रमोशन इन सारे फैक्टर्स को देखते हुए बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन को लेकर हमारा जो आंकलन है उसके मुताबिक ये फिल्म 7 से 8 करोड़ के आसपास की ओपनिंग आसानी से हासिल कर लेगी। इसके आगे का रास्ता फिल्म की माउथ पब्लिसिटी तय करेगी। फिल्म दर्शकों को पसंद आई तो ये साल की बड़ी फिल्मों में से एक बन सकती है।

फिल्म वीरे दी वेडिंग को एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर के साथ ही सोनम कपूर की बहन रिया कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं। इसका निर्देशन शशांक घोष ने किया है और कहानी मेहूल सूरी और निधि मेहरा ने लिखी है। सोनम कपूर की शादी के बाद ये उनकी पहली फिल्म रिलीज हो रही है, तो वहीं करीना कपूर खान के मां बनने के बाद यह उनकी कमबैक फिल्म है।