गाजीपुर से आज चुनावी शंखनाद करेंगे मुलायम, मोदी की रैली से दोगुनी भीड़ का दावा!

32
SHARE

समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव आज गाजीपुर में रैली कर विधानसभा चुनाव के प्रचार की औपचारिक शुरूआत करेंगे. पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव ने कहा, ‘‘रैली के लिए सभी तैयारियां कर ली गई हैं. पार्टी राज्य में फिर सरकार बनाने जा रही है क्योंकि उसने ऐतिहासिक काम किया है.’’

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पहले ही ‘समाजवादी विकास रथ यात्रा’ के जरिए चुनावी अभियान की शुरूआत कर चुके हैं. समाजवादी पार्टी के चुनावी अभियान के आरंभ में देरी यादव परिवार में कलह की वजह से हुई और आजमगढ़ में होने वाली मुलायम की रैली को रद्द करना पड़ा था.

Shivpal Singh Yadav_Narendra Modi

मोदी की रैली से दोगुना भीड़ जुटेगी नेताजी की सभा में: शिवपाल

समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में आई भीड़ से दोगुना भीड़ नेताजी (मुलायम सिंह यादव) के कार्यक्रम में जुटेगी. रैली की पूर्व संध्या पर मंगलवार को शिवपाल जिला मुख्यालय पुलिस लाइन में हेलीकॉप्टर से पहुंचे और सभास्थल आरटीआई मैदान का निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान उन्होंने तैयारियों की समीक्षा की और आवश्यक निर्देश दिए. उन्होंने पत्रकारों से कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भीड़ से नेताजी के कार्यक्रम में दोगुना भीड़ जुटेगी.

PM मोदी का नोटबंदी को लेकर तुगलकी फरमान

शिवपाल यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नोटबंदी संबंधी तुगलकी फरमान से गरीब, किसान, व्यापारी, शिक्षक सहित समाज का हर तबका परेशान व बेहाल है. अपने ही मेहनत की कमाई जमापूंजी को आम व्यक्ति बैंकों से निकाल नहीं पा रहा है, जिसके चलते आए दिन उसकी परेशानियां बढ़ती जा रही हैं. निर्दोष लोगों को अपना प्राण गवांना पड़ रहा है.

पूरे देश में ठप हो गए हैं व्यापार और सभी काम-धाम

उन्होंने कहा कि पूरे देश में व्यापार और सभी काम-धाम ठप हो गए हैं. आम जनता सुबह से ही बैंकों की शाखाओं और एटीएम केंद्रों पर कतार लगाकर खड़ी हो जाती है और शाम तक उसे उसके जरूरत के अनुसार पैसा नहीं मिल पा रहा है. शादी-विवाह, खेती-बारी सबकुछ नोटबंदी से प्रभावित हो गए हैं.

इस अवसर पर पूर्व कैबिनेट मंत्री प्रदेश महासचिव ओमप्रकाश सिंह, धर्मार्थ कार्य राज्यमंत्री विजय मिश्र, राज्य सभा सदस्य नीरज शेखर, विधायक सिबगतुल्लाह अंसारी आदि उपस्थित थे.