कार्यकर्ता की हत्या पर नीतीश पर बरसे उपेंद्र कुशवाहा, पूछा क्या सुशासन की परिभाषा बदल दी?

8
SHARE

बिहार में राजधानी पटना के पास बेखौफ बदमाशों ने आरएलएसपी नेता अमित भूषण वर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी। यह घटना मंगलवार देर शाम पालीगंज के मेरा गांव इलाके में हुई, जहां हमलावरों ने यहां के ब्लॉक प्रमुख और आरएलएसपी नेता अमित रंजन को चार गोली मारकर उनकी हत्या कर दी।

इस वारदात के बाद मृत नेता के घर पहुंचे आरएलएसपी नेता उपेंद्र कुशवाहा ने बिहार की नीतीश सरकार को जोड़-तोड़ की राजनीति से बाहर निकलने और कानून व्यवस्था पर ध्यान देने की नसीहत दी। इसके साथ ही उन्होंने मृत अमित भूषण के परिवार को ढांढस भी बंधाया।


इस घटना को लेकर उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी ने कहा है कि मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार जी, सत्ता के तोड़-जोड़ से थोड़ा समय निकालिए, अभियान चलवाकर अपराधियों पर त्वरित कारवाई कर सजा दिलवाइये। आपके तथाकथित सुशासन में हत्या हो रहे जनसेवकों के इन रोते बिलखते विधवा, बच्चें और परिजनों के साथ न्याय कीजिए…!आखिर हत्याएं कब तक होती रहेगी ?

बिहार में बीते कई दिनों से नीतीश और उपेंद्र कुशवाहा के बीच जारी तल्खी के बीच इस घटना के बाद एक बड़ा सियासी घमासान शुरू होने की सुगबुगाहट हो रही है। कुशवाहा ने बीते दिनों नीतीश कुमार सरकार पर उनके पार्टी के विधायकों को प्रलोभन देने के आरोप भी लगाए हैं। ऐसे में इस घटना के बाद कुशवाहा को नीतीश सरकार को घेरने की एक और वजह मिल गई है।