कुशवाहा बोले बिहार में दावा सुशासन का लेकिन राज अपराध का

9
SHARE

टिकट बंटवारे पर फैसले के लिए बीजेपी को 30 नवंबर तक का अल्टिमेटम देने के बाद केंद्रीय राज्य मंत्री उपेंद्र कुशवाहा राज्य में अपनी जमीन मजबूत करने में लगे हैं। राज्य में उनके दौरे लगातार जारी हैं, इसबीच उन्होंने नीतीश सरकार पर एक बार फिर से हमला बोला है।

बीते 14 नवंबर को सहरसा के गांधी पथ निवासी उमेश साह की अपराधियों ने घर में घुसकर हत्या कर दी थी…उपेंद्र कुशवाहा ने मृतक के घर पहुंचकर उन्होंने श्रद्धांजलि दी और परिजनों का दर्द बांटने की कोशिश की। एसपी को फोन करके उन्होंने इस मामले में अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की.. कुशवाहा ने इस दौरान कहा कि वर्तमान सरकार फेल है और इस तरह की घटनाएं रोज हो रही हैं… उन्होंने कहा कि समता पार्टी के समय जो संघर्ष था वो बेकार चला गया है, कुछ नहीं बदला है.

कुशवाहा ने बिहार में कानून-व्यवस्था पर बिहार सरकार को कठघरे में खड़ा करते हुए कहा कि प्रदेश में अपराधियों में कोई भय नहीं है… नीतीश सरकार पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि राज्य के सभी हिस्सों में हत्या, अपहरण, लूट, बलात्कार की घटनाएं हो रही हैं. बावजूद इसके प्रदेश में सुशासन का दावा किया जा रहा है, तब तो भगवान ही मालिक है.

इस दौरान उपेंद्र कुशवाहा ने एक बार फिर एनडीए से अपने प्रेम को जाहिर किया और कहा कि वे नरेन्द्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने शरद यादव से मुलाकात पर सवाल उठाने वालों से कहा कि ये उनका अधिकार है कि वे किससे मिलें या न मिलें.