यूपी एसटीएफ ने किया छोटा राजन गैंग का शातिर शूटर खान मुबारक गिरफ्तार

95
SHARE

आज उत्तर प्रदेश एसटीएस ने मुबंई के कुख्यात छोटा राजन गैंग के शातिर शूटर खान मुबारक को गिरफ्तार किया है। लखनऊ के एसजीपीजीआइ थाना में खान मुबारक से पूछताछ चल रही है।

खान मुबारक के पास से बड़ी मात्रा में हथियार भी मिले हैं। यूपी एसटीएफ के एसएसपी मनोज तिवारी के नेतृत्व में टीम ने आरोपी की गिरफ्तारी फैजाबाद जिले से की है। अम्बेडकरनगर के खान मुबारक के भाई खान जफर उर्फ जफर सुपारी मुम्बई में फिल्मी दुनिया में पैसा लगाने का काम करता है।

खान मुबारक पर तीन दर्जन से अधिक आपराधिक मुकदमें दर्ज है इनमें वह वांछित चल रहा था। खान मुबारक की हिस्ट्रीशीट बीते अप्रैल में खुली थी।
अंबेडकरनगर में थानाध्यक्ष हंसवर की रिपोर्ट पर पुलिस अधीक्षक ने खान मुबारक गैंग के छह सदस्यों की हिस्ट्रीशीट खोली गई थी। इसके बाद से ही पुलिस तथा एसटीएफ की इस गिरोह के अपराधियों की पुलिस की लगातार नजर थी।

खान मुबारक के गैंग में जैद पुत्र जुबैर निवासी ग्राम हरसंभार थाना हंसवर, अब्दुल पुत्र रशीद निवासी ग्राम यहियापुर थाना हंसवर, शकील पुत्र मो. युसूफ निवासी ग्राम हरसंभार थाना हंसवर, अभिषेक सिंह पुत्र विजय बहादुर निवासी ग्राम शाबुकपुर थाना हंसवर जनपद, शाह आलम पुत्र अशफाक निवासी ग्राम नारायणपुर प्रीतमपुर थाना हंसवर और कमरू पुत्र ग़दर अली निवासी ग्राम नसीराबाद थाना हंसवर के नाम शामिल हैं।