यूपी सीएम अखिलेश यादव ने कहा, सिंधु के पानी को रोकने से समस्या का समाधान नहीं होगा

5
SHARE

यूपी के सीएम अखिलेश यादव ने लखनऊ में मेगा कॉल सेंटर का उद्घाटन किया। इस कॉल सेंटर के ज‌र‌िए जनता को सपा सरकार की योजनाओं की जानकारी दी जाएगी। इस दौरान उन्होंने उरी आतंकी हमले पर बात की और कहा क‌ि पाक‌िस्तान से युद्ध नहीं बातचीत करके हल ‌न‌िकालना चाह‌िए। सीएम स‌िंधु का पानी रोकने के समर्थन में भी नहीं द‌िखे और कहा, स‌िंधु का पानी रोकना भी हल नहीं है।

कॉल सेंटर के उद्घाटन के दौरान सीएम ने कहा, जनता को पता ही नहीं है क‌ि उन्हें मदद कहां से मिल रही है। इस कॉल सेंटर के जर‌िए सीधे जनता से जुड़ा जा सकेगा और फीडबैक मिल सकेगी।

सीएम अखिलेश ने एक घटना का जिक्र करते हुए बताया क‌ि बीते दिनों एक प‌ीड़ित परिवार को मदद के लिए मुख्यमंत्री कार्यालय बुलाया था। अखिलेश ने कहा, जब मैंने उनसे पूछा क‌ि बताओ आपकी मदद कौन कर रहा है तो उन्हें इस बारे में कुछ नहीं पता था।

उनसे पूछा गया क‌ि आप कहां बैठे हैं, उन्हें इस बात की जानकारी नहीं थी जब उनसे पूछा क‌ि मैं कौन हूं तो वह इतना गरीब परिवार था कि वे मुख्यमंत्री को भी नहीं पहचानते थे। इस पर मैंने अधिकारियों से कहा क‌ि हम और बहुत गलतफहमी में रहते हैं कि हमें सब पहचानते हैं, हमें कोई नहीं पहचानता

LEAVE A REPLY