इलाहाबाद में दो युवकों को जिंदा जलाया, इलाके में सनसनी

195
SHARE

शुक्रवार को इलाहाबाद के दारागंज इलाके में दो लोगों के जिंदा जलाकर मारे जाने की खबर से सनसनी फैल गयी। सूचना मिलते ही पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी सहित जांच अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंच गए।

दारागंज थाना क्षेत्र के बक्शी बांध पर शुक्रवार की सुबह दो युवकों की अधजली लाश देख लोग सकते में आ गए। देखते ही देखते खबर पूरे इलाके में हवा की तरह फैल गई और लाश को देखने के लिए वहां भीड़ जुट गई।

पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी। पहले पुलिस को लगा कि दोनों ही व्यक्ति स्थानीय हैं लेकिन बाद में जांच में सामने आया कि इन दोनों युवकों को बाहर से लाया गया था।

पुलिस के मुताबिक दोनों युवकों को पहले बाहर से लाया गया फिर उनका गला काट कर हत्या कर दी गई। फिर निशानी मिटाने के लिए आरोपियों ने उन्हें जला दिया। मौके पर पहुंचे एसपी ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही पुलिस ने प्रतापगढ़, कौशांबी, जौनपुर और वाराणसी पुलिस से भी संपर्क किया है कि कहीं उनके पास अपहरण से जुड़ा कोई मामला तो दर्ज नहीं है।

एसएसपी आकाश कुल्हरी का कहना है कि इस घटना से जुड़े सारे पहलुओं पर विचार किया जा रहा है। पुलिस टीम जांच कर रही है। कोशिश की जा रही है कि दोनों युवकों की जल्द से जल्द पहचान कर आरोपियों को गिरफ्तार किया जाए।