योगी राज में बाहुबलियों पर शिकंजा, विधायक विजय मिश्रा के दो घर सील, केस दर्ज

136
SHARE

इलाहाबाद में बाहुबली विधायक विजय मिश्रा के दो घरों को सील किया गया है। भदोही जिले के बाहुबली विधायक विजय मिश्र की इलाहाबाद के अल्लापुर के साथ ही उनके गांव सैदाबाद की कई सम्पत्तियों को कल देर रात को सील कर दिया गया।

इतना ही नहीं बाहुबली विधायक के खिलाफ केस भी दर्ज किया गया है। पुलिस और प्रशासन की साझा कार्रवाई के दौरान विधायक और उनके परिवार के लोग घर पर नहीं थे। विधायक और परिवार इलाहाबाद में ही रहता है। इस बार बाहुबली विजय मिश्र के जिन दो मकानों को सील किया गया है, उसे 2009 में गैंगस्टर लगने और उनके फरार होने के बाद ही सील कर दिया गया था। 2012 में समाजवादी पार्टी की सरकार बनने के बाद बाहुबली विधायक विजय मिश्र ने मकानों की सील को कोर्ट की मंजूरी के बिना ही तोड़ दिया था और परिवार संग फिर से यहां रहने लगे थे।

सत्ता परिवर्तन के बाद बाहुबली विजय मिश्र पर भी शिकंजा कसने लगा। कल देर रात अल्लापुर और सैदाबाद गांव में उनके घरों को सील कर दिया गया। कार्रवाई शुरू होते ही विधायक ने अपना मोबाइल भी बंद कर दिया। विजय मिश्र भदोही के ज्ञानपुर से कई बार समाजवादी पार्टी के टिकट पर विधायक बने। इस बार टिकट नहीं मिलने पर उन्होंने समाजवादी पार्टी को छोड़ दिया और निषाद पार्टी से चुनाव लड़े थे। विधायक विजय मिश्र पर अलग -अलग थानो में अपहरण, हत्या, हत्या के प्रयास, लूट, छिनैती समेत 63 मुकदमे दर्ज हैं।