फिर शर्मसार हुआ यूपी, 2 नाबालिग लड़कियों को अगवा कर 5 लड़कों ने स्कूल में किया गैंगरेप

140
SHARE

भले ही सूबे की योगी सरकार महिलाओं की सुरक्षा को लेकर बढ़े-बढ़े वादें और अभियान चला रही हो, परन्तु बावजूद इसके बुलंदशहर की इन 2 घटनाओं ने यूपी को शर्मसार कर दिया है। योगी सरकार पर सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े कर दिए है। यहां 2 नाबालिग युवतियों को अगवा कर उनके साथ सामूहिक बालात्कार का मामला सामने आया है।

बुलंदशहर के जहांगीराबाद कोतवाली क्षेत्र में शौच को जा रही 2 नाबालिग लड़कियों को कार सवार 5 युवकों ने अगवाकर एक स्कूल में ले जाकर गैगरेप किया। इसके बाद पीड़िताओं को सलेमपुर थाना क्षेत्र के चितसौन के जंगलों में छोड़कर सभी आरोपी फरार हो गए। पुलिस ने 5 आरोपियों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज की है।

शौच के लिए निकली 2 युवतियों को अगवा कर गैंगरेप
जानकारी के मुताबिक हरियाणा के बल्लभगढ़ निवासी 13 वर्षीय नाबालिग लड़की जहांगीराबाद के एक गांव में अपने नाना के यहां काफी समय से रहती है। बीती शाम नाबालिग लड़की अपनी 15 वर्षीय मौसी के साथ जंगल में शौच करने जा रही थी। आरोप है कि गांव के ही फतेह, ज्ञासु, रहीस, शौहील व कमरू पीछे से आए और मुंह में कपड़ा ठूस दोनों नाबालिग लड़कियों को कार में जबरन डाल अगवा कर ले गए।

पूरी रात दरिंदगी के बाद रास्ते में छोड़ आरोपी फरार
एक स्कूल में बंधक बनाकर 5 युवकों ने दोनों नाबालिग लड़कियों के साथ बारी-बारी से गैंगरेप किया। आरोप है कि दोनों पीड़िताओं को आरोपी गैंगरेप के बाद सलेमपुर थाना क्षेत्र के चितसौन गांव में फेंककर फरार हो गए। कार्यवाहक थानाध्यक्ष महेन्द्र सिंह ने बताया कि दोनो पीड़िताओं ने रात एक मन्दिर में बिताई।

मामला दर्ज, आरोपियों की तलाश जारी
सुबह मन्दिर पहुंचे ग्रामीणों को आपबीती बताई तो ग्रामीण पीड़िताओं को कोतवाली लेकर आए। पाचों आरोपियो के विरूद्ध धारा 363, 366, 376 व 4 पॉस्कों एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस पीड़िताओं का मेडिकल परीक्षण करा रही है। आरोपियों की तलाश जारी है।