लखनऊ में बाइक स्टंट के कारण दो लड़की और एक लड़के की मौत, दो गंभीर

129
SHARE

लखनऊ में देर रात ओवर ब्रिज पर स्टंट करते समय दो बाइक की आपस में टक्कर होने से दो युवतियों और एक किशोर की मौत हो गई, जबकि एक युवती और युवक घायल हैं। मौके पर मिली दो बाइक जब्त कर छानबीन की जा रही है।

मूलरूप से मदारपुर हरदोई निवासी मोनी यादव (21) यहां नया हनुमान मंदिर अलीगंज में रहती थी। मोनी आसपास की कॉलोनियों में घर का काम करती थी। मोनी पड़ोस में रहने वाली मुस्कान (20) और चांदगंज निवासी सपना शर्मा (17) के साथ घूमने की बात बोलकर घर से निकली थी। तीनों अपने दोस्त मोहम्मद तालिब और अल्ताफ के साथ गोमतीनगर स्थित जनेश्वर मिश्र पार्क पहुंच गए। वहां से सभी घर लौट रहे थे। तालिब की बाइक पर मोनी और सपना बैठी थी, जबकि मुस्कान अल्ताफ के साथ बाइक पर बैठी थी।

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि बाइक सवार आपस में तेज रफ्तार में रेस कर रहे थे। ओवर ब्रिज पर मोड़ के पास दोनों बाइक को अनियंत्रित होकर आपस में टकराईं और घसीटते हुए डिवाइडर से टकरा गए। राहगीरों ने पुलिस की मदद से सभी को राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया, जहां मोनी, मुस्कान और तालिब ने दम तोड़ दिया। वहीं सपना और अल्ताफ की हालत बिगडऩे पर डॉक्टरों ने उन्हें ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया, जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।