300 सिनेमाघरों में कल एक साथ रिलीज होगा बाहुबली 2 का ट्रेलर

19
SHARE

तेलुगु निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्म बाहुबली 2 का ट्रेलर कल तेलंगाना और आंध्रप्रदेश के करीब 300 सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा. यह फिल्म यूए सर्टिफिकेट के साथ 28 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है. फिल्म के निर्माता शोबु यार्लागदा का कहना है कि वह ट्रेलर के रिलीज को लेकर थोड़े डरे हुए हैं. बुधवार को फिल्म को मिले सर्टिफिकेट की फोटो ट्विटर पर शेयर करते हुए शोबु ने लिखा, “बस एक दिन और! यह कहना जरूरी है कि मैं थोड़ा डरा हुआ हूं. उम्मीद है आप सब इसे पसंद करेंगे.”

फिल्म का ट्रेलर 2 मिनट और 2 सेकंड लंबा होगा

फिल्म का ट्रेलर कल सुबह सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा और उसके बाद ऑनलाइन जारी किया जाएगा. निर्देशक एसएस राजामौली ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया, “ट्रेलर आंध्रप्रदेश और तेलंगाना के सिनेमाघरों में 16 मार्च को सुबह 9 बजे से चलना शुरू हो जाएगा. इसे शाम पांच या छह बजे ऑनलाइन माध्यमों के जरिए जारी किया जाएगा.”

बाहुबली 2 एसएस राजामौली की साल 2015 में आई फिल्म बाहुबली द बिगनिंग का दूसरा और आखिरी पार्ट है. कुछ दिनों पहले समाचार एजेंसी आईएएनएस से बातचीत में राजामौली ने कहा था कि पहली फिल्म सिर्फ शुरुआत थी असली कहानी इसके दूसरे पार्ट में दिखाई जाएगी. पहली फिल्म ने करीब 650 करोड़ का कारोबार किया था और बेस्ट फीचर फिल्म का नेशनल अवॉर्ड भी अपने नाम किया था. फिल्म दक्षिण भारत की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है.

बाहुबलीः द कन्क्लूजन में पिछली फिल्म के ज्यादातर किरदारों की वापसी होगी. फिल्म में राणा दग्गुबाती, तमन्ना भाटिया, अनुष्का शेट्टी और सत्यराज अपनी भूमिकाओं में दोबारा नजर आएंगे. वहीं प्रभास बाहुबली की भूमिका में एक बार फिर दिखेंगे. इस फिल्म में इस सवाल का जवाब भी दर्शकों को मिल जाएगा कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा. यह फिल्म 28 अप्रैल को तेलुगु, हिंदी और तमिल भाषाओं में एक साथ रिलीज होगी.