टोटल धमाल ने दूसरे वीकेंड में भी किया कमाल, जबरदस्त कलेक्शन

23
SHARE

अजय देवगन स्टारर फिल्म टोटल धमाल से इसके दूसरे हफ्ते में वापसी की उम्मीद तो की जा रही थी लेकिन इस फिल्म ने उम्मीद से बढ़ कर धमाकेदार प्रदर्शन करके दिखाया है और आलोचकों के मुंह पर पूरी तरह से ताला लगा दिया है। टोटल धमाल ने शनिवार के बाद रविवार को और भी बड़ा उछाल लिया और बता दिया कि उसकी रफ्तार अभी थमने वाली नहीं है।


टोटल धमाल ने अपने दूसरे शनिवार को बॉक्सऑफिस पर शानदार कमबैक किया रविवार को उससे भी आगे बढ़ते हुए इसने 11.45 करोड़ का कलेक्शन किया। इस फिल्म से रविवार को 10 करोड़ के आसपास कलेक्शन की उम्मीद की जा रही थी लेकिन यह उससे कहीं आगे निकल गई। इस तरह से अब तक टोटल धमाल का नेट कलेक्शन 117.77 करोड़ हो चुका है।

आज बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म का 11वां दिन है और सोमवार का दिन होने के बावजूद इस फिल्म से काफी अच्छे कलेक्शन की उम्मीद की जा रही है। इसकी वजह यह है कि आज शिवरात्रि है और ज्यादातर जगह छुट्टी है। माना जा रहा है कि आज इस फिल्म का कलेक्शन 8 से 10 करोड़ के बीच रह सकता है।

बात करें टोटल धमाल से जुड़े आंकड़ों की तो इस फिल्म ने 50 करोड़ का आंकड़ा सिर्फ 3 दिन में पार किया। 75 करोड़ 5 दिन में और 100 करोड़ का आंकड़ा 9वें दिन पार कर लिया। पूरी संभावना है कि 125 करोड़ का आंकड़ा यह आज ही पार लेगी। अब इसका 150 करोड़ का आंकड़ा पार करना भी पक्का ही लग रहा है। देखना होगा कि यह लक्ष्य कितने दिनों में हासिल होता है।


फ्रेंड्स आपने भी टोटल धमाल फिल्म को देख लिया है तो कमेंट करके आप हमें भी बताएं कि आपको यह फिल्म कैसी लगी, साथ ही आपकी नजर में इस फिल्म का दूसरे हफ्ते में कलेक्शन कितना रहने वाला है, कमेंट करके बताएं और हमें लाइक व फॉलो करना न भूलें।