आज मेरठ में सीएम योगी, भैंसाली ग्राउंड में करेंगे जनसभा को संबोधित

7
SHARE

आज सुबह साढ़े नौ बजे सीएम योगी हेलीकॉप्टर से खरखौदा के जनता इंटर कालेज के हेलीपैड पर पहुंचे। यहां पर उन्हें गार्ड आफ आनर दिया गया। उनके आगमन पर कार्यकर्ताओ ने हाथ में गुब्बारे व उनके चित्र की तख्ती लेकर नारे लगाए। यहां से मलिन बस्ती के निरीक्षण के साथ ही मेडिकल कालेज के दौरे का कार्यक्रम तय है।

पार्टी नेताओं ने फूल मालाओं से स्वागत किया। यहां से योगी आदित्यनाथ गेंहू क्रय केंद्र पहुंचे और निरीक्षण किया। इसके बाद वे मलिन बस्ती के निरीक्षण के साथ ही मेडिकल कालेज भी जाएंगे। इसके बाद वे औघडऩाथ मंदिर जाएंगे फिर शहीद स्मारक पर पहुंचकर प्रथम स्वाधीनता संग्राम के शहीदों को श्रद्धांजलि देंगे। इसके बाद भैंसाली ग्राउंड में जनसभा को संबोधित करेंगे। इन कार्यक्रमों के बाद योगी आदित्यनाथ मंडलीय समीक्षा बैठक करेंगे।

सरकारी कार्यक्रम के मुताबिक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ यहां करीब साढ़े पांच घंटे रहेंगे। सुबह साढ़े नौ बजे उनका पहला कार्यक्रम खरखौदा क्रय केंद्र पर जबकि आखिरी कार्यक्रम 2.15 बजे कमिश्नर कार्यालय में संपन्न होगा। इस दौरान कुछ समय के लिए शहर में मामूली ट्रैफिक डायवर्जन रहेगा। जहां से मुख्यमंत्री का फ्लीट गुजरेगा, वहां कुछ देर के लिए ट्रैफिक रोका जाएगा।

एसपी ट्रैफिक ने बताया कि सुबह आठ बजे से डायवर्जन लागू होगा। शहर में और हापुड़ रोड पर जहां से मुख्यमंत्री का फ्लीट गुजरेगा, वहां कुछ देर के लिए ट्रैफिक रोका जाएगा।