आज राहुल गांधी का जन्मदिन, मुख्य कार्यक्रम लखनऊ में

33
SHARE

लखनऊ में आज कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी के जन्मदिन पर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के ऑफिस में मुख्य समारोह होगा। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आज 46 साल के हो गए। प्रदेश कांग्रेस कमेटी अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष राहुल गांधी का जन्मदिन संकल्प दिवस के रूप में मनाएगी।

पार्टी प्रवक्ता वीरेंद्र मदान के अनुसार इस अवसर पर मिष्ठान वितरण, अनाथालय में बच्चों को भोजन एवं अस्पतालों में फल वितरण किया जाएगा। कार्यक्रमों में प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष राजबब्बर भी शामिल होंगे। प्रदेश कांग्रेस कमेटी मुख्यालय में पूर्वाह्न 11 बजे कार्यक्रम होगा।

दोपहर एक बजे श्रीमद्दयानंद बाल सदन, मोतीनगर में अनाथ बच्चों को भोजन कराया जाएगा। मेडिकल कैम्प-ई ब्लाक राजाजीपुरम में एवं फल वितरण रानी लक्ष्मीबाई चिकित्सालय एवं टीबी अस्पताल, ठाकुरगंज में किया जाएगा। राहुल गांधी के जन्मदिन पर यूपी कांग्रेस ने कार्यक्रमों का आयोजन किया है।

इसके बाद प्रदेश कांग्रेस किसानों के हक मांगों अभियान को आगे बढ़ाएगा। करीब दोपहर डेढ बजे हक मांगों अभियान के तहत पंचायत होगी। बिजनौर रोड के ग्राम कैथी व चन्द्रावल चैराहा, बंथरा में किसानों के मुद्दे पर पंचायत होगी। 2.30 बजे गुडग़ुड़ी का तालाब में किसानों के मुद्दे पर पंचायत होगी।

मोहन रोड में करीब शाम 5.00 बजे किसान हक मांगों अभियान के तहत पंचायत होगी। किसानों के मुद्दे पर कांग्रेस ने हक मांगों अभियान की शुरुआत की है।