जुनैद हत्याकांड में 4 गिरफ्तार, एक की उम्र 50 साल, 10-15 संदिग्ध से पूछताछ

37
SHARE

आज जुनैद हत्याकांड में हरियाणा पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही साथ आज पुलिस ने 10-15 संदिग्ध लोगों से पूछताछ भी की है।

पुलिस ने जिन 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, उसमें से एक 50 साल का आरोपी है। बाकी दो आरोपी 20-20 साल के हैं। जबकि एक आरोपी 30 साल का है। इनमें से एक सरकारी कर्मचारी है, जबकि निजी कंपनी में। बाकी दो आरोपियों के बारे में जानकारी नहीं मिल पाई है। इसके पहले पुलिस एक आरोपी को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। गुरुवार को इन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा।

सूत्रों के मुताबिक, आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। हालांकि, सीसीटीवी फुटेज में जो तीन बाइक सवार देखे गए हैं, इनमें से वे नहीं है। पुलिस अभी चाकू मारने वाले आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। पुलिस इनकी शिनाख्त परेड भी करा सकती है।

जुनैद हत्याकांड को सुलझाने में सीसीटीवी फुटेज पुलिस के लिए मददगार साबित हो सकती है। असावटी गांव में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से पुलिस के हाथ अहम सुराग लगे हैं। बाइक पर सवार तीन संदिग्ध कैमरों में कैद हुए हैं। मंगलवार को पुलिस ने फुटेज खंगालने के बाद गांव के सीसीटीवी कंट्रोल रूम को सील कर दिया। इसके अलावा एक बैंक के बाहर लगे कैमरे की फुटेज भी राजकीय रेलवे पुलिस ने सुरक्षित कर ली है।

वारदात के बाद से ही जीआरपी और स्थानीय पुलिस सीसीटीवी कैमरों पर फोकस किए हुए हैं। इस वारदात के आरोपियों की पहचान के लिए ओखला से लेकर पलवल तक रेलवे लाइन के किनारे बड़ी इमारतों की खाक छान रही पुलिस को आखिरकार कामयाबी मिल ही गई है।