आज से इलाहाबाद बस अड्डे पर फ्री वाइ-फाइ, CM योगी करेंगे फ्री वाइ-फाइ का शुभारंभ

172
SHARE

गुरुवार से सिविल लाइंस और जीरो रोड बस अड्डे पर फ्री वाइ-फाइ मिलेगा, सिविल लाइंस बस अड्डे पर एक रुपये में सादा और दो रुपये में ठंडा पानी मिलेगा।

गुरुवार को शाम चार बजे मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी लखनऊ में परिवहन विभाग की कई योजनाओं का लोकार्पण और 66 जनपदों के 75 बस स्टेशनों पर फ्री वाइ-फाइ का शुभारंभ करेंगे। 75 बस स्टेशनों में इलाहाबाद का सिविल लाइंस और जीरो रोड बस अड्डा भी शामिल है। जहां पर इस का शुभारंभ हो जाएगा।

इसके अलावा सिविल लाइंस वाटर एटीएम भी शुरू होगा। रोडवेज के क्षेत्रीय प्रबंधक डॉ. हरिश्चंद्र ने बताया कि मुख्यमंत्री जैसे ही लखनऊ में फ्री वाइ-वाइ का शुभारंभ करेंगे, वैसे ही सिविल लाइंस और जीरो रोड बस अड्डे पर सेवा शुरू हो जाएगी।

जिस भी यात्री को फ्री वाइ-फाइ का लाभ उठाना होगा, उसे वाइ-फाइ कनेक्ट करके अपना मोबाइल नंबर रजिस्टर करना होगा। उसके पश्चात इंटरनेट सेवा का लाभ मिलेगा। यात्री को नेट सर्फिंग की इजाजत रहेगी।

सिविल लाइंस बस अड्डे के एआरएम दीपक चौधरी ने बताया कि अभी तो फ्री वाइ-फाइ का लाभ मिलेगा। इसके अनुसार उपभोक्ता निशुल्क सर्फिंग कर सकेंगे। बाद में डाउनलोडिंग आदि पर चार्ज देना होगा।