जानिए प्रभास और राणा से पहले किनको ऑफर की गयी थी बाहुबली

116
SHARE

कहते हैं ना कि किस्मत से ज़्यादा किसी को कुछ नहीं मिलता। ऐसा ही कुछ हुआ है बॉलीवुड के दो सुपरस्टार्स के साथ। इन दोनों को ही सबसे पहले बाहुबली ऑफर की गई थी लेकिन दोनों ने ही मना कर दिया। फिर इसके बाद फिल्म को प्रभास के पास भेजा गया। दरअसल, एसएस राजामौली ने जब ये प्रोजेक्ट शुरू किया तो वो फिल्म में कोई बॉलीवुड हीरो चाहते थे क्योंकि उन्हें आभास था कि बाहुबली केवल तेलुगू सिनेमा बनकर नहीं रहेगी, ये पूरे विश्व में दंगल काटेगी।
बस यही कारण था कि तेलुगु स्टार प्रभास को ये रोल ऑफर करने से पहले एसएस राजामौली ने ऋतिक रोशन और जॉन अब्राहम को ये रोल ऑफर किया। और दोनों ने ही इसे रिजेक्ट कर दिया था। क्या सोचकर पता नहीं। इसके बाद ऋतिक रोशन ने मोहनजोदड़ो जैसी फिल्म कर डाली पर बाहुबली रिजेक्ट कर दी। बस इसी को कहते हैं कि दाने दाने पर लिखा है खाने वाले का नाम। वहीं दूसरी तरफ प्रभास के लिए बाहुबली उनके करियर की फिल्म बन गई। इस फिल्म के पहले प्रभास एक्टर थे और अब प्रभास भारत की सबसे बड़ी फिल्म के सुपरस्टार हैं।

बाहुबली 2 बॉक्स ऑफिस पर दंगल काट रही है। माना जा रहा है कि फिल्म जल्द ही 1000 करोड़ को पार कर लेगी। लेकिन ये 1000 करोड़ बाहुबली अपने दूसरे हफ्ते में पार करेगी। वहीं दूसरी तरफ उससे पहले ही बाहुबली के सामने एक और चुनौती आ रही है और इस चुनौती का नाम है आमिर खान।

दरअसल, आमिर खान की दंगल चीन में 5 मई को रिलीज़ हो रही है और इसके रिलीज़ होते ही फिल्म के 1000 करोड़ पूरे होने की पूरी संभावना है। लेकिन पहले नंबर पर कौन आएगा इसमें ज़रा सा डाउट है।

 

source-बॉलीवुड न्यूज़