सुरक्षा बलों की मदद करने पर अक्षय और साइना को अंजाम भुगतने की धमकी

30
SHARE

डेक्कन क्रॉनिकल की खबर के मुताबिक, सीपीआई (माओवादी) के दक्षिण सब जोनल ब्यूरो के एक पर्चे में अक्षय और साइना की साहयता राशि देने के लिए निंदा की गई है। इसमें सुरक्षा बलों को कॉरपोरेट घरानों के हित में काम करने वाला बताया गया है। साथ ही कहा गया है कि सुरक्षा बलों की मदद करने वालों को अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहना चाहिए।

मओवादी धमकी वाले पर्चे आसपास के क्षेत्र में बांट रहे हैं। ये पर्चे हिंदी और स्‍थानीय भाषा गोंडी में लिखे हुए हैं। पर्चे दंतेवाड़ा के दक्षिण बस्तर जले के बैलाडिला क्षेत्र में पाए गए, जिसके बाद पुलिस हरकत में आ गई। पर्चे में लिखा है कि सीआरपीएफ जवान देश के लिए नहीं मरे। इसमें जवानों से बदला लेने का दावा किया गया है। साथ ही फिल्म, किक्रेट और अन्य क्षेत्रों के सेलिब्रिटीज को सुरक्षा बलों की मदद न करने के लिए कहा है।

अक्षय कुमार ने 16 मार्च को सुरक्षा बलों और माओवादियों के बीच हुई मुठभेड़ में शहीद हुए 12 सीआरपीएफ जवानों के परिजनों को 10-10 लाख रुपये देने की घोषणा की थी। वहीं लंदन ओलंपिक की कांस्‍य पदक धारक साइना ने भी शहीद जवानों के परिजनों को 50-50 हजार रुपये की मदद देने का एलान किया था।