पंजाब, हरियाणा और हिमाचल प्रदेश में हालात खराब, 100 से ज्यादा कार आग के हवाले, अब तक 5 की मौत

115
SHARE

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को आज पंचकूला की सीबीआई अदालत ने दोषी करार दिया गया। जिसके बाद डेरा प्रेमी भड़क गए। पंचकूला में 100 से ज्यादा वैन जला दी गयी है|

पंजाब, हरियाणा और हिमाचल प्रदेश में हालात बिगड़ गए हैं। डेराप्रेमी आगजनी, तोड़फोड़ पर उतरे। उपद्रव शुरू हो गया है। फिरोजपुर डिवीजन की 124 ट्रेनें कैंसिल।

सेक्टर 3 और 23 के आसपास जुटे डेरा प्रेमी कोर्ट की तरफ बढ़ रहे हैं। उन्हें रोकने के लिए आंसू गैस के गोले छोड़े गए। हवाई फायर की भी सूचना है। भड़के डेरा प्रेमियों ने सेक्टर 3 में कई न्यूज़ चैनल की ओबी वैन में आग लगा दीहै।

पंजाब में भी हालात बिगड़े। बठिंडा में भी कर्फ्यू की सूचना। खबर मिल रही है ​कि पंचकूला में पथराव के बाद पुलिस पीछे हट गई है। शिमला हाइवे पर कारें तोड़ी गईं। पंजाब के मानसा और मलोट में रेलवे स्टेशन पर आगजनी की सूचना है। दमकल की गाड़ियों में भी आग लगा दी गई है। चंडीगढ़ में हैफेड के बाहर गोलियां चलीं, पंजाब में फाजिल्का स्टेशन पर फिरोजपुर डिपो की बस फूंकी, फिरोजपुर में अघोषित कर्फ्यू,।

पंचकूला में फायरिंग में तीन लोग जख्मी, घायलों को सेक्टर 6 हॉ​स्पिटल ले जाया जा रहा है। सेक्टर 5 में कई जगह आगजनी की खबर है। मानसा में बिजली ग्रिड को आग लगाई गई। पंचकूला में डेरा प्रेमियों का पुलिस पर पथराव। संगरूर में बिजली घर फूंका गया। पंचकूला में सौ से ज्यादा गाड़ियां फूंकी गई। न्यूज चैनलों की ओबीवैन को आग लगाई गई। कैमरामैन के घायल होने की खबर है।