पता होता अफसर इतना अच्छा झाड़ू लगाते हैं, खूब लगवाता : अखिलेश

18
SHARE

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि यह सरकार काम की जगह अभी झाड़ू लगा रही है। उन्हें पता होता कि अधिकारी इतना अच्छा झाड़ू लगाते हैं तो वह भी खूब झाड़ू लगवाते।

अखिलेश ने प्रदेश सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा कि एक ही जाति के कर्मचारियों को क्यों निलंबित किया जा रहा है। जब से सरकार आई है कोई बड़ा फैसला नहीं लिया गया है।

लखनऊ में सपा कार्यकारिणी की बैठक के बाद अखिलेश शनिवार को मीडिया से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा, एंटी रोमियो दल से युवा परेशान हो रहे हैं। पुलिस वाले दावा कर रहे हैं कि वे आंखें देखकर असली रोमियो का पता बता सकते हैं। यह भाजपा सरकार में ही हो सकता है।

उन्होंने पांच कालिदास मार्ग पर स्थित मुख्यमंत्री आवास के शुद्घिकरण पर कहा कि मुझे तो ये चिंता है कि जो वहां पर मोर हैं उनको खाना मिलता है या नहीं। उन्होंने दावा किया कि 2022 में सपा की सरकार बनेगी और पूरे तरह से शुद्घिकरण किया जाएगा। मजाकिया लहजे में उन्होंने कहा कि हमारी सरकार बनेगी तो हम फायर ब्रिगेड में गंगाजल डलवाकर सबका शुद्घिकरण करवा देंगे।

अखिलेश ने भाजपा सरकार पर कहा कि मुझे उम्मीद थी कि मेट्रो और तेजी से चलेगी… लेकिन अब तक कोई बड़ा फैसला नहीं लिया गया है। मुझे पहली कैबिनेट बैठक का इंतजार है।  सीएम आदित्यनाथ के बयान कि अखिलेश से बड़ा हूं पर उन्होंने कहा कि वो उम्र में तो बड़े हैं पर काम में पीछे हैं।