जिस प्रदेश में हर सप्ताह में तीन चार दंगे होते थे, वहां भाजपा की सरकार बनने के बाद कोई भी दंगा नहीं हुआ

55
SHARE

निकाय चुनाव के तहत राजनैतिक पार्टियां अपने प्रत्याशियों के लिए चुनाव प्रचार अभियान में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी सूबे में चुनावी जनसभाएं कर भाजपा प्रत्याशियों के लिए समर्थन जुटा रहे हैं। गुरुवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमारी सरकार मानती है कि विकास का कोई विकल्प नहीं है। इसलिए सरकार विकास पर फोकस कर रही है। फर्रुखाबाद व उसके आसपास के आलू किसानों की किस्मत संवारने के लिए नई फ़ूड प्रोसेसिंग की नीति लेकर आ रहे हैं। प्रदेश में जो विकास कराएगा वही टिका रहेगा।

यही कारण है कि निकाय चुनाव के पहले ही चरण में सपा, बसपा, कांग्रेस साफ हो गई। उन लोगों ने पहले ही हार मान ली। प्रदेश में सभी को बिजली दी जा रही है। केवल फर्रुखाबाद में 80 हजार महिलाओं को उज्ज्वला योजना के तहत गैस कनेक्शन दिए गए। कानून व्यवस्था पर कहा कि जिस प्रदेश में हर सप्ताह में तीन चार दंगे होते थे, वहां भाजपा की सरकार बनने के बाद कोई भी दंगा नहीं हुआ।

जिस तरह दीपावली को अयोध्या जगमगाई थी, उसी तरह प्रदेश की सभी निकाय जगमगाएगी। केंद्र सरकार से एक कंपनी से करार हुआ है। वह निकायों की स्ट्रीट लाइट बदल कर एलईडी लाइट लगाएगी।