नोएडा की एक सोसाइटी में मेड को पीटने के आरोप में पत्थरबाजी, भारी हंगामा, पुलिसफोर्स तैनात

34
SHARE

बुधवार सुबह नॉएडा के सेक्टर-76 की पॉश सोसायटी महागुन मॉडर्न में जमकर हंगामा हुआ। सोसाइटी में काम करने वाली एक मेड को पीटने और बंधक बनाने के आरोप के बाद गांववालों ने पत्थरबाजी कर दी। सोसाइटी के लोगों और गार्ड्स ने भी जवाब में पत्थर फेंकने शुरू कर दिए। घटना से इलाके में काफी देर तक अफरा-तफरी का माहौल रहा। सूचना के बाच पुलिस मौके पर पहुंची।

विवाद सोसाइटी में काम करने वाली एक मेड को लेकर हुआ। गांववालों का आरोप है कि मेड को दो दिन से घर नहीं जाने दिया जा रहा था और बुधवार सुबह वह बेहोशी की हालत में मिली।दूसरी ओर सोसाइटी के लोगों का आरोप था कि मेड को 5 हजार रुपए चुराते रंगे हाथ पकड़ा गया था, जिसके डर से वह घर नहीं लौटी।

बुधवार की सुबह मेड के परिचित और गांव के लोग महागुन मॉडर्न सोसाइटी पहुंचे। उन्होंने वहां तोड़फोड़ और पत्थरबाजी शुरू कर दी। उनकी सोसाइटी के सुरक्षा गार्ड्स से भी झड़प हुई। पुलिस के आने के बाद दोनों ओर से पथराव भी हुआ और पुलिस तमाशा देखती रही। इस दौरान कई लोगों को चोटें भी लगी हैं। मौके पर पुलिसफोर्स तैनात की गई है।

एसपी सिटी अरूण कुमार सिंह ने बताया कि मामला गंभीर है और इसकी पूरी जांच की जाएगी। गांववालों को समझाने की कोशिश की जा रही है। फिलहाल स्थिति को कंट्रोल करने में पुलिस का एक महकमा लगा हुआ है।