घुसपैठ के लिए पाक सेना ने तोड़ा संघर्ष विराम, दागे मोर्टार

4
SHARE

रविवार की सुबह पाक सेना ने आतंकवादियों को भारतीय सीमा में दाखिल करवाने के लिए पुंछ जिले के बालाकोट सेक्टर में गोलाबारी शुरू कर दी है। इस गोलाबारी में सीमा पर किसी भी तरह का नुकसान नहीं हुआ है। पाक सेना लगातार भारतीय सैन्य चौकियों के साथ साथ रिहायशी क्षेत्रों को निशाना बनाकर गोलाबारी कर रही है ताकि इस गोलाबारी की बीच आतंकवादियों की घुसपैठ सफल बनाई जा सके।

पाक सेना ने बालाकोट सेक्टर में पहले हल्के हथियारों का उपयोग करके गोलीबारी की और उसके कुछ ही समय के बाद पाक सेना ने मोर्टार व राकेट दागना शुरू कर दिए। जैसे ही भारतीय सेना के जवानों ने अपनी जवाबी कार्रवाई को शुरू किया तो उसी समय पाक सेना ने रिहायशी क्षेत्रों को निशाना बनाकर मोर्टार दागने शुरू कर दिया।
घुसपैठ के लिए हो रही गोलाबारी
पाक सेना अधिक से अधिक आतंकवादियों को भारतीय क्षेत्र में दाखिल करवाने के लिए बार बार संघर्ष विराम का उल्लंघन कर रही है ताकि इस गोलाबारी की आड़ में आतंकवादियों को भारतीय क्षेत्र में भेजा जा सके। इससे पहले भी पाक सेना कई बार गोलीबारी की आड़ में घुसपैठ के प्रयास करवा चुकी है।

सीमा पार आतंकवादियों की संख्या बढ़ी
सीमा के उस पार आतंकवादियों की संख्या बढ़ती ही जा रही है इन आतंकवादियों को भारतीय क्षेत्र में दाखिल करवाने के लिए ही पाक सेना संघर्ष विराम का उल्लंघन कर रही है यह सब पाक खुफिया एजेंसी आइएसआइ के इशारे पर हो रहा है।