कहने के लिए बहुत कुछ है, अभी कुछ कहा नहीं है: नसीमुद्दीन सिद्दीकी

73
SHARE

बरेली में नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा उनके पेट में बहुत कुछ है लेकिन कहेंगे नहीं। यह भी बताने से इन्कार किया कि ऐसा क्या है, जो कहना नहीं चाहते और बता भी रहे हैं?

वह इस पर भी नहीं बोले कि बसपा में टिकटों के नाम पर पैसा लिया जाता है। यह जरूर कहा कि पैसा लेने की बात तो मायावती खुद स्वीकार कर चुकी हैं। सर्किट हाउस में पूर्व नेता प्रतिपक्ष विधान परिषद के पत्रकारों से बातचीत करते वक्त अंदाजा हुआ कि वह बसपा में अपने गुजरे कल की बहुत सी बातें कहना चाहते हैं या फिर यह दर्शाकर किसी को डराने का मकसद है। उन्होंने कहा कि कहने के लिए उनके पास बहुत कुछ है। अभी तक कुछ कहा नहीं है। महज अपने ऊपर लगे आरोपों का जवाब दिया है।

एक पत्रकार ने उनसे पूछा कि बसपा में टिकट देने में आप पर भी पैसे लेने के आरोप लगे हैं? जवाब में कहा कि सुबूत हो तो बात कीजिए। रात दस बजे तक यहीं हूं, कोई एक सुबूत पेश कर दीजिए। जब उनसे यह कहा गया कि बसपा टिकट के बदले पैसा लेती है, यह आरोप तो सभी पार्टियों के प्रमुख नेताओं की तरफ से लगाए गए हैं। नसीमुद्दीन सिद्दीकी का जवाब था कि मायावती कह चुकी हैं, वह धन्नासेठों से पैसा नहीं लेतीं।

पार्टी चलाने के लिए पार्टी के लोगों से पैसा लिया जाता है। संगठन के बारे में बताया कि जल्द ही वार्ड व सेक्टर स्तर तक विस्तार होगा। उसी के लिए जिलों का दौरा कर रहे हैं। विचार राजनीतिक पार्टी बनाने का भी है।