एटा में बहु ने 85 साल की सास को संपत्ति के लिए पीटा, छत से दिया धक्का, हालत नाजुक

31
SHARE

एटा में एक महिला ने अपनी 85 साल की सास को संपत्ति के लिए पीटा और छत से धक्का दे दिया, जिसके बाद सास को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज का ली है.

पीड़ित सास को गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी.

मिली जानकारी के मुताबिक, जिला अस्पताल के इमरजेंसी र्ड में जिंदगी और मौत से जूझ रही वृद्ध महिला का नाम प्रेम देवी है. प्रेम देवी का बेटा लखनऊ में बीएएमएस डॉक्टर है और पिछले कई सालों से वहीं प्रैक्टिस कर रहा है. जबकि बहू उर्मिला अपनी सास और देवर के साथ एटा में ही रहती है. शहर कोतवाली के बापू नगर में लाखों का मकान, दुकानें और संपत्ति प्रेम देवी के नाम है. जिसे अपने नाम कराने के लिए बहू उर्मिला लगातार वृद्धा को प्रताड़ित कर रही थी.

पीड़िता का आरोप है कि संपत्ति नाम ना करने पर बहू ने पहले उसकी लाठी-डंडों से पिटाई की और फिर उसे छत से धक्का दे दिया. गंभीर अवस्था में अपनी वृद्ध मां को लेकर उनका छोटा बेटा जिला अस्पताल पहुंचा. जहां प्रेम देवी को गंभीर चोटें आई है.

एएसपी संजय कुमार ने बताया कि बहू द्वारा सास को छत से फेंके जाने का मामला सामने आया है. पीड़िता की तहरीर दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. जांच पूरी होने के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी.