अलीगढ़ में 6 साल की बच्ची के रेप और मर्डर के आरोपी की हॉस्पिटल में मौत, भीड़ ने किया था अधमरा

107
SHARE

अलीगढ़ में बच्ची का रेप के बाद मर्डर करने के आरोपी की बुधवार सुबह हॉस्पिटल में मौत हो गई। मंगलवार को गुस्साई भीड़ ने आरोपी को मार-मारकर अधमरा कर दिया था। पुलिस ने आरोपी की मौत के मामले में 150-200 अज्ञात गांववालों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

इंस्पेक्टर रवींद्र कुमार सिंह ने बताया कि बन्नादेवी इलाके के भीकमपुर में 6 साल की एक बच्ची के रेप के बाद मर्डर करने का मामला सामने आया था। गांववालों को इसकी सूचना मिली तो उन्होंने आरोपी की पिटाई कर दी। उसे गंभीर हालत में हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था। बुधवार सुबह उसकी मौत हो गई।

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक, बच्ची को गला दबाकर मारा गया। रेप की भी पुष्टि हुई है। पीएम के बाद मंगलवार रात बच्ची की बॉडी का अंतिम संस्कार कर दिया गया था। इधर, गांववाले आरोपी की मौत को सही ठहरा रहे हैं। उनका कहना है कि जो किया, उसकी सजा मिली।

बच्ची की हत्या के आरोपी अरविंद उर्फ भूरा की उम्र 32 साल थी। वह बदायूं जिले के नागर पुखरा गांव का रहने वाला था। उसके पिता मुकंदीलाल गुर्जर को बेटे की मौत की सूचना पुलिस ने दी। इसके बाद वाे परिवारवालाें के साथ बेटे की बॉडी लेने शाम को हॉस्पिटल पहुंचे।

आरोपी के परिवार वालों ने बताया कि अरविंद की माली हालत ठीक नहीं थी। टूटा-फूटा मकान है। पिता छोटा-मोटा काम करके दो वक्त की रोटी का इंतजाम करते हैं। अरविंद अनपढ़ था। वह 12 साल का था, तभी मां सूरजमुखी की मौत हो गई थी। अरविंद भाई-बहनों में दूसरे नंबर का था। उसकी अभी शादी नहीं हुई थी। परिवार वालों का कहना है कि उन्हें यकीन नहीं हो रहा कि अरविंद इतना गलत काम कर सकता है। उन्होंने बताया कि वह करीब एक साल से गांव नहीं आया था। फोन पर बात होती तो कहता कि किसी मिठाई की दुकान पर काम करता है।