प्रधानमंत्री एक बार में परीक्षा पास नहीं किए, इसलिए बार-बार रोड शो कर रहे हैं, अखिलेश यादव

32
SHARE

चंदौली में जनसभा के बाद सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव सोनभद्र जिले के राबर्टसगंज-घोरावल पहुंचें। उन्होंने अपने भाषण की शुरुआत के साथ भाजपा पर करारा हमला बोला। कहा कि भाजपा बाले बोलते हैं कि हमें करंट लगेगा। मैं बताना चाहता हूं की भाजपा वाले अगर राबर्टसगंज की भीड़ देख लें तो उन्हें हाई वोल्टेज वाला शॉक लगेगा।  उन्होंने आज काशी में हो रहे रोड शो पर तंज कसा। कहा कि प्रधानमंत्री एक बार में परीक्षा पास नहीं किए इसलिए बार-बार रोड शो कर रहे हैं।

उन्होंने शनिवार को पीएम मोदी के दर्शन यात्रा का जिक्र किया।
अखिलेश ने फिर काम के हिसाब पर हमला बोल, कहा कि भाजपा वाले न तो तीन साल का हिसाब दे रहे हैं और ना ही मुझसे पांच साल का हिसाब ले रहे हैं। हमने कहा कि आयो काम पर बहस करते हैं तो उससे भी वो हट रहे हैं।
वो केवल जनता को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं।

नोटबंदी पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा वाले ने देश को बर्बाद कर दिया। अमीरों के लिए किया गया काम गरीबों के लिए मार बन गया।

अखिलेश ने सोनभद्र के लोगों से पूछा कि आपके यहां प्रधानमंत्री आपके यहां आए। वो कैसे आएंगे आपके लिए कुछ करेंगे तब तो आऐंगे। प्रदेश के अंतिम विधान सभा में उन्होंने कभी ध्यान नहीं दिया। हमने यहां बिजली,पानी,अस्पताल को पहले से और बेहतर  किया है।

पीएम मोदी केवल वाराणसी को जानते हैं । लेकिन उन्हें भी पता नहीं है कि वाराणसी वाले अब मोदी जी की चाल समझ गए हैं। कल हमारे रोड शो में मिला समर्थन इसका उदाहरण है।अब फिर से पीएम मोदी रोड शो कर रहे हैं। पता नहीं वो क्या करेंगे।उधर, इससे पहले अखिलेश यादव चुनावी जनसभा को संबोधित करने चंदौली पहुंचे।  जनसभा कर पीएम मोदी पर करारा हमला बोला।सीएम अखिलेश ने इसके बाद काम के हिसाब मांगने पर कहा कि उन्होंने तो कुछ किया नहीं और हमसे हिसाब मांगते हैं। उन्होंने तीन और मैने पांच साल काम किया है। मैं चाहता हूं की पीएम मुझसे डिबेट करें।

वो अबतक विदेश घुमते थे लेकिन अब काशी की याद आ रही है। पीएम मोदी हताश हो गए हैं। उन्हें अपनी हार नजर आ रही है। उनका कोई भी दांव काम नहीं आया।

अखिलेश ने कानून व्यवस्था पर बात करते हुए कहा कि इस बार सत्ता में आए तो पुलिस-प्रशासन को बेहतर करेंगे। भ्रष्टाचार को खत्म करेंगे। बता दें कि सीएम अखिलेश यहां के बाद   सोनभद्र जिले के राबर्टसगंज-घोरावल पहुंचेंगे|