पाकिस्तान के राष्ट्रगान और यूनीफॉर्म के साथ कश्मीर में खेल गया मैच

13
SHARE

कश्मीर में एक क्रिकेट टूर्नामेंट में खिलाड़ियों ने मैच शुरू होने से पहले पाकिस्तान का राष्ट्रगान गया, और साथ ही टीम के सभी खिलाड़ियों ने भी पाकिस्तान क्रिकेट टीम जैसी यूनीफॉर्म पहनी हुई थी। पुलिस अब इस मामले की जाँच में लगी है।

इस मैच से पहले कमेंटेटर्स ने कहा कि मैच शुरू होने से पहले बाबा दरया टीम के खिलाड़ी सम्मान के तौर पर पाकिस्तान का राष्ट्रगान गाएंगे। खास बात यह है कि जिस ग्राउंड पर मैच खेला गया, उसके बगल में ही पुलिस स्टेशन है। बताया जा रहा है कि मैच के दौरान पाकिस्तान के फेवर में नारेबाजी भी की गई।
पुलिस का कहना है कि वह इस मामले की जांच कर रही है।

इसी साल कश्मीर के दो म्यूजिशियन ने ट्रेडिशनल इंस्ट्रूमेंट्स के साथ पाकिस्तान का राष्ट्रगान गाया था। उस वक्त यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था।

2 अप्रैल को कश्मीर के गांदरबल में टूनार्मेंट हुआ था, इसी दिन नरेंद्र मोदी देश की सबसे लंबी टनल चेनानी-नाशरी का इनॉगरेशन करने के लिए राज्य में मौजूद थे। पीएम के इस प्रोग्राम का अलगावादियों ने विरोध किया और हड़ताल की थी।

कश्मीर में आज कल काफी देशद्रोह की घटनाये सामने आ रही है, जिनमे कुछ दिन पहले कश्मीर में आतंकी को बचने के लिए कश्मीरी युवाओ का आर्मी पर पथराव करना जिसमे 4 युवाओ की मौत हो गयी थी।