गोवा में नदी में गिरे 50 लोग खुदकुशी कर रहे लड़के को बचाने आये थे, 2 की मौत, 5 जख्मी

5
SHARE

साउथ गोवा के कुर्चोरम इलाके में सान्वोडेम नदी पर बने फुटब्रिज के टूटने से 50 लोग जुआरी नदी में गिरने से अब तक दो लोगो की मौत हो चुकी है । पुलिस ने 2 डेड बॉडी बरामद किया है। 30 लोगों को बचा लिया गया है। कुछ लोग अपने आप तैरकर किनारे आ गए। 5 जख्मी लोगों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। हादसा खुदकुशी कर रहे एक लड़के की जान बचाने की कोशिश के दौरान ब्रिज पर जुटी भीड़ के चलते हुआ।

न्यूज एजेंसी के मुताबिक हादसा गुरुवार देर शाम तब हुआ, जब फायर एंड इमरजेंसी सर्विस को सूचना मिली कि सान्वोडेम जुआरी नदी के ब्रिज से किसी लड़के ने खुदकुशी के लिए छलांग लगाई है। टीम जब ब्रिज पर पहुंची तो कुछ और लोग भी वहां जुट गए, भीड़ बढ़ने से ब्रिज का एक हिस्सा ढह गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुर्तगाल शासनकाल में बना यह ब्रिज काफी पुराना था। पिछले 4 साल से इसका इस्तेमाल व्हीकल्स के लिए नहीं किया जा रहा था। सिर्फ पैदल चलने के लिए ही इसका इस्तेमाल होता था।

कुर्चोरम के एक पुलिस अफसर ने मीडिया से बातचीत में कहा- “फिलहाल, इस बात की सही जानकारी नहीं है कि कुल कितने लोग ब्रिज पर थे और कितने नदी में गिरे।”

गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर ने नेवी और इंडियन कोस्ट गार्ड के जवानों से रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटने को कहा। पुलिस और अग्निशमन दल भी इसमें जुटा।