देश का मुस्लिम समाज आज स्वयं को भयभीत महसूस कर रहा है: शिवपाल यादव

115
SHARE

सपा विधायक शिवपाल यादव ने कहा कि है कि देश का मुस्लिम समाज आज स्वयं को भयभीत महसूस कर रहा है। भाजपा सरकार में ट्रांसफर रिश्वत लेकर ही हो रहे हैं, यह बात वह ठोस सबूतों पर कह रहे हैं।

शिवपाल यादव ने कहा कि गोरखपुर हादसा भाजपा सरकार की बड़ी नाकामी है। इतनी मौतों के बाद भी कोई जिम्मेदारी लेने को तैयार नहीं है। प्रदेश की जनता ने बहुत उम्मीदों से भाजपा सरकार बनाई थी लेकिन किसी वर्ग को फायदा नहीं मिल रहा। पहले नोटबंदी और फिर जीएसटी से व्यापारियों की कमर टूट गई है। किसानों का हाल बुरा है।

उन्होंने बिजली सप्लाई पर कहा कि इसको लेकर बड़े दावे हो रहे हैं, लेकिन ऊर्जा मंत्री के गृह जनपद मथुरा में भी 18 से 20 घंटे ही बिजली मिल रही है। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार मुक्त शासन की बात कह रहे हैं, लेकिन प्रदेश में कोई भी ट्रांसफर पोस्टिंग बिना पैसों के नहीं हो रही। मैं इस बात के ठोस सबूत पेश कर सकता हूं। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि प्रदेश में नो डिस्टर्ब फीस (एनडीएफ) स्कीम लागू कर दी गई है।

सपा नेताओं के पार्टी छोड़ने के सवाल पर शिवपाल ने कहा कि सम्मान न मिलने पर बड़े नेता सपा छोड़ रहे हैं। मुलायम सिंह को राज्यपाल बनाने की बात पर बोले राज्यपाल क्यों, बनाना था तो राष्ट्रपति बनाते।