फिल्म परमाणु पर से फ्लॉप होने का खतरा टला, एक हफ्ते में इतना रहा कलेक्शन

44
SHARE

जॉन अब्राहम और डायना पेंटी स्टारर फिल्म परमाणु द स्टोरी ऑफ पोखरण ने आज से दूसरे हफ्ते में एंट्री कर ली है। सच्ची घटना पर आधारित इस फिल्म ने अपने पहले हफ्ते में जितना कलेक्शन कर लिया है उसे काफी अच्छा कहा जाएगा। एक हफ्ते के कलेक्शन डाटा सामने आने के बाद अब साफ हो गया है कि इस फिल्म पर से फ्लॉप होने का खतरा टल गया है और ये औसत कलेक्शन वाली फिल्म की कैटेगरी में आ गई है

फिल्म परमाणु ने अपने पहले हफ्ते के आखिरी दिन यानी गुरुवार को 3.24 करोड़ का कलेक्शन किया और इस तरह से इस फिल्म का पहले हफ्ते का कलेक्शन रहा 35.41 करोड़। इस फिल्म का बजट भी 35 करोड़ का रहा है और प्रमोशन वगैरह मिला कर टोटल बजट करीब 44 करोड़ का है।

बॉक्स-ऑफिस पर आज इस फिल्म का 8वां दिन है और आज भी पूरी संभावना है कि ये फिल्म 3 करोड़ के आसपास कलेक्शन कर ही लेगी। दूसरे वीकेंड में फिर से इसके कलेक्शन में उछाल आने की पूरी संभावना है और शनिवार-रविवार को ये 5 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर सकती है। इसके साथ ही दूसरे हफ्ते में इस फिल्म का कलेक्शन 50 करोड़ पार कर जाने की संभावना है। साफ है कि ये फिल्म औसत से सेमी हिट की कैटेगरी में जा सकती है।

ये फिल्म भारत के परमाणु शक्ति संपन्न देशों की कतार में जाने के इतिहास को दिखाती है और इसे देखते हुए आप गर्व का अनुभव करते हैं, इसीलिए ये फिल्म दर्शकों के दिलों को छू रही है।