देश को मुसलमानों से नहीं बल्कि ईसाइयों से खतरा: साक्षी महाराज

35
SHARE

मुस्लिम तुष्टीकरण पर तीखे बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाले भाजपा के फायर ब्रांड सांसद साक्षी महाराज ने अश्चर्यजनक तरीके से अपनी लाइन बदली है। उन्होंने कहा है कि देश को मुसलमानों से नहीं बल्कि ईसाइयों से खतरा है। ईसाई समुदाय के लोग भेष बदलकर देश के भोले-भाले लोगों को बहला फुसलाकर उनमें मीठा जहर घोल रहे हैं। उनके मंसूबों को हरगिज कामयाब नहीं होने दिया जाएगा।

यह बात रविवार को साक्षी महाराज ने उन्नाव के शुक्लागंज में आयोजित भाजपा के तीन साल बेमिसाल कार्यक्रम के दौरान कही। उन्होंने कहा कि ईसाई समुदाय के लोग जान लें कि उनका क्या हश्र होगा। उन्होंने कहा कि हम हिंदू व मुसलमानों को लड़ा नहीं रहे हैं। उनको भी जोड़ने का काम कर रहे हैं। मोदी का नारा है सबका साथ सबका विकास उसमें हिंदू व मुसलमान सभी शामिल हैं।

उन्होंने आगे कहा कि आज कश्मीर में तिरंगे लहराए जा रहे हैं। पाकिस्तान को उसकी गंदी हरकतों का मुंहतोड़ जवाब दिया जा रहा है। अटक से कटक तक व कश्मीर से कन्याकुमारी तक सारा भारत एक है। साक्षी ने आगे कहा कि योगी सरकार अच्छे काम कर रही है। किसी भी हाल में कहीं पर भी हिंसा नहीं होने दी जाएगी।

कोई भी व्यक्ति गाय व भैंसों को कटने के लिए नहीं बेच सकेगा। 25 किलोमीटर दूर कोई भी किसी दुधारू पशु को बेचने नहीं जा सकता। उन्होंने केंद्र सरकार की योजनाओं की उपलब्धियां गिनाईं।