अगले वर्ष छह दिसंबर से पहले भव्य राम मंदिर का निर्माण शुरू होगा: डॉ. वेदांती

43
SHARE

आज अयोध्या में रामजन्मभूमि न्यास के वरिष्ठ सदस्य डॉ. रामविलास दास वेदांती ने पत्रकारों से बातचीत में कहा अयोध्या में अगले वर्ष छह दिसंबर से पहले भव्य राम मंदिर का निर्माण शुरू होगा। भारतीय जनता पार्टी से सांसद रहे डॉ. रामविलास दास वेदांती मानते हैं कि हर हाल में अयोध्या में राममंदिर का निर्माण शुरू हो जाएगा।

डॉ. वेदांती ने कहा कि शिया वक्फ बोर्ड तो मंदिर के पक्ष में आ गया है, सुन्नी पक्ष के भी बड़ी संख्या में लोग में मंदिर निर्माण की वकालत करते हैं। डॉ वेदांती ने कहा कि अब मंदिर निर्माण में कोई अड़चन नही आएगी।

उन्होंने कहा कि उनको भरोसा है कि सुप्रीम कोर्ट अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के पक्ष में फैसला सुनाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि अगर इसके बाद भी आपसी सहमति से मामला हल नहीं होता है तो भाजपा संसद में कानून बनाकर मंदिर निर्माण का मार्ग प्रशस्त करेगी। कई राज्यों में चुनाव होने हैं और वहां भी जीत दर्ज करने के बाद भाजपा की स्थिति राज्यसभा में मजबूत हो जाएगी।

ऐसी स्थिति में भाजपा विधेयक लाकर मंदिर निर्माण कराने का काम करेगी। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के नेता आजम खां व एआईएमआईएम अध्यक्ष ओवेशी के आतंकवादी संगठनों से रिश्ते हैं।

इसी वजह से यह लोग सेना और देश के खिलाफ देश विरोधी अनर्गल बयानबाजी करते रहते हैं। इनके खिलाफ सीबीआई जांच हो और ओवेशी की लोकसभा सदस्यता भी समाप्त की जाए।