कंटेनर व आटो की भिड़ंत से आगरा में सात की मौत

16
SHARE

आगरा में आज एक तेज रफ्तार कंटेनर की टक्कर से तीन-चार आटो में बैठे सात लोगों की मौत हो गई। कंटेनर ने एक आटो को टक्कर मारने के बाद तीन को और अपनी चपेट में ले लिया|

आगरा में आगरा बाइपास पर आज तेज रफ्तार कंटेनर ने आईएसबीटी मोड़ के पास तीन-चार आटो को टक्कर मार दी। तेज रफ्तार कंटेनर के चालक ने गाड़ी पर अपना नियंत्रण खो दिया। इसके बाद एक के बाद एक चार आटो में टक्कर मार दी। इस दुर्घटना के कारण चार लोगों ने मौके पर दम तोड़ दिया जबकि तीन लोगों की इलाज के दौरान मौत हो गई।
टीपी नगर बाइपास पर हादसे में मृत पांच लोगों की शिनाख़्त। 1-अनूप कुमार शर्मा (18) पुत्र हरी शंकर निवासी महर्षिपुरम सिकंदरा,   2-विजयपाल (40) पुत्र नवाब सिंह निवासी गैलाना सिकंदरा। 3-सतीश चंद्र गुप्ता (45) पुत्र रामकिशन निवासी महर्षिपुरम सिकंदरा। 4-अनिल शर्मा (50) पुत्र मूलचंद निवासी सिकंदरा आवास विकास कॉलोनी  5- योगेंद्र चौहान (27)  पुत्र हरिनाथ सिंह निवासी राधा रमन रोड डीएन  नगर मैनपुरी।
इससे पहले भी कल रात भी इसी जगह एक हादसे में पांच लोगों ने दम तोड़ दिया था। ट्रांसपोर्ट नगर बाइपास पर कल रात बेकाबू इनोवा ने ऑल्टो कार को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयंकर थी कि ऑल्टो के परखच्चे उड़ गए। पुलिस ने बताया कि गांधी नगर निवासी राकेश कुमार का मुगल रोड पर कार वाशिंग का सर्विस स्टेशन है। वह रात करीब नौ बजे पुत्र रिषभ (22), भांजे कृष्ण मुरारी (23) पुत्र रतन लाल निवासी रोहता और किराएदार के बेटे विवेक (12) के साथ रिश्तेदार की शादी में बोदला जा रहे थे।
तभी ट्रांसपोर्ट नगर कट पर सिकंदरा की ओर से तेज रफ्तार से आ रही हरियाणा के नंबर की इनोवा कार ने राहगीर को बचाने का प्रयास किया तो वह डिवाइडर पर चढ़कर सड़क के दूसरी ओर आ गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि इनोवा कार राकेश ऑल्टो कार की छत पर गिरकर उसे रौंदती हुई सड़क किनारे गड्ढे में जा गिरी। इसमें सवार राकेश और उनके बेटे रिषभ की मौके पर ही मौत हो गई जबकि विवेक, कृष्ण मुरारी, राहगीर महिला को एसएन इमरजेंसी में डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। एसपी सिटी सुशील घुले ने बताया कि हादसे में घायल युवती की पहचान नहीं हो सकी है|