अपराधी जेल जाएंगे या यमराज के पास: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

116
SHARE

राजकीय इंटर कॉलेज के मैदान में भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में आयोजित सभा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कानून से खिलवाड़ किसी भी हाल में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। अपराधी जेल जाएंगे या फिर पुलिस उन्हें यमराज के पास भेजेगी। सरकार विकास में जाति-मजहब के नाम पर किसी के साथ भेदभाव नहीं करेगी। हमने प्रधानमंत्री आवास योजना, बिजली कनेक्शन और ऋण माफी योजना का लाभ सभी पात्रों को दिया है। उन्होंने डार्क जोन के किसानों के बिजली कनेक्शन देने की बात कही। शुक्रताल को पर्यटन के रूप में विकसित करने का भरोसा दिलाया। दंगे का जिक्र करते हुए योगी ने कहा कि मुजफ्फरनगर में 2013 में त्रासदी झेलने वाले लोगों के चेहरों पर मुस्कान लाएंगे।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रदेश में पूरी तरह कानून का राज स्थापित किया गया है। अब कोई बहन-बेटियों की ओर आंख उठाकर नहीं देख सकता। निर्दोष व्यक्ति की हत्या कर अब कोई बेखौफ नहीं घूम सकता। किसी व्यापारी का अपहरण नहीं हो सकता। अपराधी जेल जाएंगे या फिर पुलिस उन्हें यमराज के पास भेजेगी। युवाओं की प्रतिभा और ऊर्जा का प्रयोग अब प्रदेश में ही किया जाएगा।

उन्हें रोजगार के अवसर प्रदान किए जाएंगे। बिजली की आपूर्ति में अब किसी भी जिले से भेदभाव नहीं होगा। जितनी बिजली गोरखपुर को उतनी ही मुजफ्फरनगर को मिलेगी। अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि बीते वर्ष का समस्त गन्ना भुगतान हो चुका है, इस सत्र का भी अब तक 600 करोड़ का भुगतान हुआ है। किसानों की आय बढ़ाने के लिए सरकार कार्य योजना तैयार कर रही है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय ने सपा नेता आजम खां का नाम लिए बगैर कहा कि पूर्व की सरकार के उल्टी खोपड़ी के एक मंत्री ने नगरों को तबाह कर दिया। भाजपा निकायों में अपने 23 सूत्रीय संकल्प पत्र पर काम करेगी।