तीन वर्ष में मोदी सरकार ने जितना काम किया, आजादी के बाद अब तक किसी सरकार ने नहीं किया

15
SHARE

मुख्यमंत्री केंद्र सरकार के तीन वर्ष का कार्यकाल पूरा होने के अवसर पर महाराणा प्रताप इंटर कालेज में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे। यहां मुख्यमंत्री का जनप्रतिनिधियों एवं संगठन के पदाधिकारियों ने स्वागत किया।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तीन साल के कार्यकाल को ऐतिहासिक बताते हुए कहा कि तीन वर्ष में उन्होंने जितना कार्य किया, आजादी के बाद से अब किसी सरकार ने नहीं किया। योगी ने कहा कि पीएम मोदी ने गांव, गरीब, किसान, खोमचे-ठेलेवालों के विकास तथा उनका जीवन स्तर ऊपर उठाने के लिए बहुत काम किया है। कोई भी सरकार गरीबों के लिए इतनी योजनाएं लेकर नहीं आई, जितनी मोदी सरकार में आई है। किसानों के लिए बीमा योजना और सिंचाई योजना लागू की है। सबसे बड़ी बात यह है कि अभी तक मोदी सरकार में किसी मंत्री पर भ्रष्टाचार के आरोप नहीं है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि आजादी के बाद पहली बार देश में ऐसा लगा कि जनता की सरकार है। उन्होंने कहा कि यूपी के गांव-गांव को पक्की सड़कों से जोड़ेंगे। हम देश के विकास में कीर्तिमान स्थापित करेंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने केंद्र सरकार के तीन साल पूरे होने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई दी साथ ही उन्होंने कहा कि इतना अच्छा काम हुआ हैं कि विपक्षी पार्टियां भी कोई आरोप नही लगा सकती।

योगी ने कहा कि जनता भी हमसे और हमारे काम से खुश हैं। पहली बार जनता को ऐसा लग रहा हैं कि जनता की सरकार हैं। इससे जनता काफी खुश हैं। उन्होंने कहा कि देश के अंदर किसी से भेदभाव नहीं किया गया। उन्होंने मोदी सरकार की योजनाओं का जमकर बखान किया। वहीं उन्होंने कहा कि डिजिटल इंडिया से देशवासियों को हो फायदा हो रहा है। अपने संबोधन में सीएम ने कहा कि गंगा सफाई में पीएम नरेंद्र मोदी का अहम योगदान है। मोदी जी के नेतृत्व में देश महाशक्ति बनने की ओर अग्रसर है। जनधन योजना का लोगों को भरपूर लाभ मिल रहा है। हम युवाओं को भी फायदा पहुंचा रहे हैं।