पीलीभीत में प्रपोजल ठुकराने पर लड़के ने लड़की को बेरहमी से पीटा

69
SHARE

पीलीभीत में एक लड़की ने लड़के के प्यार का प्रपोजल ठुकरा दिया तो लड़के ने उसे बेरहमी से पीट दिया। इसके बाद उसने लड़की से अश्लील हरकतें भी की और उसे साथ ले जाने की भी कोशिश की। जिस समय ये घटना हुई, लड़की अपनी बहन के साथ थी। पूरी घटना एक जिम में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पीलीभीत के सुनगढ़ी थानाक्षेत्र में गुरुवार को एक लड़की अपनी छोटी बहन के साथ जिम में एक्सरसाइज के लिए पहुंची। विक्टिम लड़की ने बताया, ”इसी दौरान बाइक से मेरा पीछा कर रहे अभिषेक ने मुझे प्रपोज किया। मैंने इनकार कर दिया तो वो मुझे बेरहमी से पीटने लगा। इसके बाद मुझे धमकी भी दी।

इस बीच वहां एक दूसरी महिला स्कूटी से आई। ये सब देखकर उन्होंने वो मुझे जिम के अंदर ले जाने लगीं, लेकिन अभिषेक ने एक बार मुझे खींचकर अपने साथ ले जाने की कोशिश की। अश्लील हरकतें भी करने लगा। मैंने और मेरी बहन ने घर पर फोन करने की भी कोशिश की, लेकिन उसके विरोध की वजह से हम फोन नहीं कर सके।”

दोनों की दोस्ती सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर हुई थी। जहानाबाद थानाक्षेत्र के रहने वाले अभिषेक गंगवार ने विक्ट‍िम लड़की को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी थी, जिसे उसने एक्सेप्ट कर लिया। इसके बाद से अभिषेक उसे मैसेज करने लगा। जब अभिषेक ने उसे अश्लील मैसेज करने शुरू किए तो लड़की ने उसे अनफ्रेंड कर दिया। इससे अभिषेक नाराज हो गया। पहले उसने लड़की के सामने शादी का प्रस्ताव रखा। जब उसने इसका विरोध किया तो उसने लड़की की पिटाई कर दी। बताया जा रहा है कि अभिषेक के पिता गांव के प्रधान हैं।

पीलीभीत के सीओ सिटी निशांक शर्मा ने बताया क‍ि सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद केस दर्ज कर लिया गया है। विक्ट‍िम लड़की का मेडिकल कराया गया है। आरोपी को जल्द ही अरेस्ट क‍र ल‍िया जाएगा।