जानवरों से बुरी तरह भरी ट्रक रोकने पर भाजपा नेताओं को ही कुचलने की कोशिश

8
SHARE

योगी सरकार की सख्ती के बावजूद बूचड़खानों में अवैध रूप से मवेशियों को लाने का सिलसिला बरकरार है। रविवार दोपहर ऐसी ही आशंका पर दो भाजपा नेताओं ने खेरेश्वर पर मवेशी लदे तीन छोटे ट्रक रोक लिए।

पूछताछ चल ही रही थी, तभी एक चालक भाजपा नेताओं पर ट्रक चढ़ाने का प्रयास करते हुए कमेला रोड की तरफ भागे। भाजपा नेता की तहरीर पर जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज किया गया है। बाकी दोनों ट्रक भी पुलिस ने कब्जे में ले लिए हैं।

वाकया दोपहर दो बजे खेरेश्वर मंदिर के निकट का है। खैर की ओर से अपनी कार से आ रहे भाजयुमो नेता विनय वाष्ण्रेय और संजू बजाज ने रास्ते में मवेशी लदे कुछ ट्रकों को निकलते देखा। ये वाहन थाने के सामने से होकर गुजर रहे थे। बकौल विनय, ट्रकों में भैंसों को भूसे की तरह ठूंसा गया था, इनके मुंह से खून टपक रहा था।

तीन ट्रक रोककर पूछताछ कर रहे थे, तभी पीछे खड़ा ट्रक तेजी से उनकी ओर बड़ा और कमला रोड की ओर मुड़कर निकल गया। शुक्र रहा कि हम दोनों वहां से हट गए, संजू तो गिर ही गया। ट्रक की गति काफी तेज थी। इस ट्रक में करीब 20 भैंस लदी थीं। नंबर प्लेट भी फर्जी बताई गई, यूपी 81 के बाद अंग्रेजी का अक्षर गायब था।

खबर पाकर लोधा पुलिस भी आ पहुंची। दोनों ट्रकों को चालक, परिचालक समेत कब्जे में ले लिया गया। इनमें एक ट्रक में 13 और दूसरे में सात भैंस थीं|

source-DJ